YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट सन्दलवुड

साउथ सुपर स्टार धनुष का जलवा, टाइम्स स्क्वायर में दिखा फिल्म जगमे थंडीरम का पोस्टर

साउथ सुपर स्टार धनुष का जलवा, टाइम्स स्क्वायर में दिखा फिल्म जगमे थंडीरम का पोस्टर


 चेन्नई । साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्म जगमे थंडीरम ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म में धनुष गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। मूवी में काफी एक्शन भी है, अब तक लोगों के मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। अधिकतर मीडिया रिपोर्ट्स में फिल्म को फ्लॉप बताया जा रहा है। कहानी में कोई खास दम नहीं है, और फिल्म की एडिटिंग की भी आलोचना हो रही है। लेकिन इस बीच फिल्म के मेकर्स के लिए एक खुशी की बात है। इस फिल्म के पोस्टर को अमेरिका के टाइम्स स्क्वायर में बिलबोर्ड पर डिस्प्ले किया गया है। 
'जगमे थंडीरम' में धनुष 'सुरीली' नाम के गैंगस्टर का रोल निभा रहे हैं। उन्हें एक काम को अंजाम देने के लिए लंदन भेजा जाता है। जिसके बाद वहां मुश्किल में पड़ जाते हैं। लेकिन लंदन से दूर न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में फिल्म के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। यहां धनुष की फिल्म के पोस्टर को बिलबोर्ड पर डिस्पले किया गया है। इस बिलबोर्ड की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फिल्म विश्लेषक रमेश बाला ने टाइम्स स्क्वायर की आज कुछ फोटोज भी पोस्ट की हैं। 
धनुष की अंग्रेजी फिल्म द ग्रे मैन के निर्देशक रूसो ब्रदर्स ने भी धनुष को फिल्म रिलीज होने की बधाई दी है। उन्होंने फिल्म से जुड़ा एक ट्वीट किया था।बता दें कि धनुष की फिल्म को निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज ने डायरेक्टर किया है। फिल्म में धनुष के अलावा गेम ऑफ थ्रोन्स के जेम्स कॉस्मो, जोजू जॉर्ज, ऐश्वर्या लक्ष्मी, दीपक पारमेश जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म को संतोष नारायण ने डायरेक्ट किया है। 
 

Related Posts