YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 वीवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एस10 से उठाएगी पर्दा  -स्मार्टफोन में है 108 एमपी कैमरा और 44वॉट फास्ट चार्जिंग

 वीवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एस10 से उठाएगी पर्दा  -स्मार्टफोन में है 108 एमपी कैमरा और 44वॉट फास्ट चार्जिंग

नई दिल्ली। चाइनीज कंपनी वीवो जल्द ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन वीवो एस10 से पर्दा उठाने वाली है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वीवो एस10 में 108 मेगापिक्सल कैमरा के साथ ही 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फ्लैगशिप फीचर्स देखने को मिलेंगे। जुलाई या अगस्त महीने में वीवो एस10 को चीन और भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च कर दिया जाएगा।
वीवो एस सीरीज के इस अपकमिंग स्मार्टफोन में पावरफुल प्रोसेसर के साथ ही बड़ा डिस्प्ले भी हो सकता है। मिड रेंज में शाओमी, ‎रियलमी और मोटोरोला जैसी कंपनियों द्वारा 108 मेगापिक्सल कैमरे से लैस स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब वीवो भी लोगों के सामने ऑप्शन रखना चाहती है, जो शायद बेहतर रूप में हो। लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो एस10 को यूथ के लिए पेश किया जाएगा, जो कि खास कैमरा वाले स्मार्टफोन पर ध्यान देती है। वीवो एस10 को 8 जीबी और 12 जीबी रैम के साथ ही 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया जाएगा। एंड्रायड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम से लैस इस फोन में मीडियाटेक डायमें‎सिटी 1100 प्रोसेसर देखने को मिलेगा वीवो का दावा है कि इस फोन को महज 15 मिनट में करीब 40 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है। 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, वीवो एस10 में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। खास बात ये होने वाली है कि वीवो एस10 में 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा हो सकता है। वहीं डिस्प्ले की बात करें को इसमें 6.7 इंच का ऐमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा।।खबर आ रही है कि एनएफसी सपोर्ट के साथ पेश किए जाने वाले वीवो एस10 में 44वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली पावरफुल बैटरी हो सकती है। 
 

Related Posts