YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 स्मार्टफोन रेनो 6 सीरीज लॉन्च करने वाली है ओप्पो -यूजर्स फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

 स्मार्टफोन रेनो 6 सीरीज लॉन्च करने वाली है ओप्पो -यूजर्स फीचर्स देखकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली । भारत में कंपनी ओप्पो जल्द ही अपनी फ्लैगशिप स्मार्टफोन ओप्पो रेनो 6 सीरीज लॉन्च करने वाली है। कंपनी रेनो 6 सीरीज से यूजर्स को और ज्यादा सरप्राइज करने की कोशिश में है। ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स का टीजर अब इंडिया में ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर दिखा है। इसके बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया है कि जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जाएगा। 
भारत में ओप्पो  रेनो 6 सीरीज का बेस वेरिएंट ओप्पो रेनो 6  और प्रो वेरिएंट ओप्पो रेनो 6 प्रो लॉन्च किया जाएगा। ये दोनों ही वेरिएंट 5G कनेक्टिविटी के साथ आ सकते हैं। इनका लुक भी चीन में लॉन्च ओप्पो रेनो 6 और ओप्पो रेनो 6 प्रो से मेल खाता है, ऐसे में माना जा रहा है कि स्पेसिफिकेशन के मामले में भी ये चीनी वेरिएंट जैसे ही होंगे।कीमत की बात करें तो चीन में ओप्पो रेनो 6 के 8 जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को करीब 31,800 रुपये और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को करीब 36,400 रुपये में लॉन्च किया गया था। वहीं  ओप्पो रेनो 6 प्रो  के 8 जीबी रैम+ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को करीब 39,800 रुपये और 12  जीबी रैम+ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को करीब 43,200 रुपये में लॉन्च किया गया था।
 भारत में ओप्पो रेनो 6 सीरीज स्मार्टफोन्स को इसी प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है ओप्पो रेनो 6 को 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के साथ ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर वाले ट्रिपल रियर कैमरे के साथ पेश किया जाएगा, जिसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा। ओप्पो के इस फोन में 4,300 एमएएच की बैटरी होगी, जो कि 65 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी।  ओप्पो रेनो 6 प्रो  की खूबियां ओप्पो रेनो 6 के मुकाबले और ज्यादा शानदार होंगी।।भारत में ओप्पो के फ्लैगशिप स्मार्टफोन  ओप्पो रेनो 6 लॉन्च से पहले ही इसकी स्पेसिफिकेशन डीटेल्स के बारे में पता चल गया है। ओप्पो रेनो 6 में 6.43 इंच का एफएचडी+ अमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा, जिसका रिफ्रेश रेट 90 एचझेड होगा। एंड्रायड 11 बेस्ड कलर्स ओएस 11 वाले इस फोन में मीडियाटेक डायमें‎सिटी 900 एसओसी प्रोसेसर देखने को मिवलेगा।
 

Related Posts