YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

वीवो वाय72 5जी भारत में लांच करने की तैयारी - लुक के मामले में देगा फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर

वीवो वाय72 5जी भारत में लांच करने की तैयारी - लुक के मामले में देगा फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स को टक्कर

नई दिल्ली । चाइनीज कंपनी वीवो भारत में वीवो वाय72 5जी लांच करने की तैयारी कर रही है। यह जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी है। कंपनी के अनुसार जल्द ही वीवो वाय72 5जी को भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसे दमदार परफॉर्मेंस और यूनिक स्टाइल के साथ पेश किया जाएगा।
वीवो वाय72 5जी को किस दिन लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल आधिकारिक तौर पर तो नहीं दी गई है लेकिन कई लीक्स के अनुसार, यह फोन 15 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है। इसे दो कलर वेरिएंट में पेश किया जा सकता जिसमें ड्रीम ग्लो और ग्रेफाइट ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। इसकी कीमत 20,000 रुपये के आस-पास हो सकती है। बता दें कि वीवो वाय72 5जी को मार्च 2021 में थाईलैंड मार्केट में लॉन्च किया गया था। माना जा रहा है कि इसी वेरिएंट को भारत में लॉन्च किया जाएगा।फोन का थाईलैंड वेरिएंट 6.58 इंच के फुल एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2408 है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डायमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस है।
 इसमें 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18 डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।यह ड्यूल सिम पर काम करता है। यह एंड्रॉइड 11 के साथ आता है जो फनटच ओएस पर आधारित है। इसमें साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 
 

Related Posts