YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और वॉच की ‎मिली झलक -अगले में महीने लांच होने की उम्मीद

सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन और वॉच की ‎मिली झलक -अगले में महीने लांच होने की उम्मीद

नई दिल्ली ।  साउथको‎रिया की कंपनी सैमसंग अपने अगले गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट के लिए तैयार है। बताया जा रहा है कि कंपनी अगस्त में नए फोल्डेबल स्मार्टफोन और गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज़ को लॉन्च करेगी। इन प्रोडक्ट्स के बारे में पहले ही कई सारे लीक और अफवाहों इंटरनेट पर आ चुकी हैं। हालांकि, अब सैमसंग ने खुद एक नए वीडियो में गैलेक्सी झेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक को लीक कर दिया है। जैसा कि 9 टू5 गूगल द्वारा रिपोर्ट किया गया था, सैमसंग ने एक ऑफिशियल वीडियो पोस्ट किया जिसमें वेयर ओएस-पावर्ड गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक और बिल्कुल नया गैलेक्सी जेड फोल्ड 3 फोल्डेबल स्मार्टफोन दोनों थे।
 कंपनी ने यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें कंपनी 'गुड लक' एक्सपीरियंस पर काम करने वाले डेवलपर्स का इंटरव्यू ले रही है, जिसे वन यूआई (सैमसंग यूआई की कस्टमाइज्ड लेयर) पर चलाया जा सकता है। गैलेक्सी झेड फोल्ड 3 की बात करें तो फोल्डेबल स्मार्टफोन को आप इसके नए कैमरा लेआउट और शेप से पहचान सकते हैं। आप स्मार्टफोन के लिए एक नया फोलियो स्टाइल केस भी देखेंगे। यह नया और स्टाइलिश केस स्मार्टफोन के पिछले हिस्से से जुड़ जाता है और इसमें एक पैनल होता है जो डिस्प्ले को कवर करने के लिए आता है। सैमसंग द्वारा गैलेक्सी जेड फोल्ड 3, गैलेक्सी जेड फ्लिप 3, गैलेक्सी वॉच 4 सीरीज़ और गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में ट्रू वायरलेस इयरबड्स की अपनी नई जोड़ी लॉन्च करने की उम्मीद है, जो कथित तौर पर 11 अगस्त को होगी। 
कंपनी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर उपकरणों के लिए लॉन्च की तारीख की घोषणा नहीं की है। उसी वीडियो में आप गैलेक्सी झेड फोल्ड 3 और गैलेक्सी वॉच 4 देखेंगे। दोनों डिवाइस वीडियो में 0:57 के निशान पर दिखाई देते हैं। डिवाइस केवल कुछ सेकंड के लिए दिखाई देते हैं। वीडियो के मुताबिक, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक सिल्वर कलर में आएगा। स्मार्टवॉच का डिज़ाइन हाल ही में लीक हुए रेंडर्स से मेल खाता है।वीडियो से यह भी पता चलता है कि गैलेक्सी झेड फोल्ड 3 में डिस्प्ले क्रीज भी होगी, जो शायद यूजर्स को पसंद न आए। 
 

Related Posts