YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 शानदार कलर में आया वनप्लस नोर्ड 2  -लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीर

 शानदार कलर में आया वनप्लस नोर्ड 2  -लॉन्च से पहले लीक हुई तस्वीर

नई दिल्ली । र्स्माटफोन बनाने वाली वनप्लस कंपनी ने वनप्लस नोर्ड 2 शानदार कलर में उपलब्ध है। 
कंपनी ने कुछ मॉडलों के रेड कलर वेरिएंट पेश किए हैं। एक हालिया लीक से पता चलता है कि वनप्लस ग्रे, नीले और एक स्पेशल एडिशन वेगन लेदर संस्करण के साथ नॉर्ड 2 का रेड कलर वर्जन पर भी काम कर रहा है। इस स्पेशल रेड कलर के वनप्लस नॉर्ड 2 के रेंडर को विश्वसनीय ट्रैक रिकॉर्ड वाले लोकप्रिय टिपस्टर इवान ब्लास द्वारा सार्वजनिक किया गया है। 
नए रेड कलर वेरिएंट को छोड़कर, रेंडरर्स फोन के मूल डिजाइन के साथ कुछ भी नया नहीं दिखाते हैं। वनप्लस 7 और वनप्लस 6टी के रेड वेरिएंट की तुलना में ये रेड कलर थोड़ा डल लगता है। ऐसा लगता है कि यह मैट फ़िनिश है। रेड कलर न केवल पीछे, बल्कि फ्रेम पर भी दिखाई देता है। आगे के बेज़ल पर ब्लैक कलर के लग रहे हैं। बाकी का डिज़ाइन वैसा ही है जैसा वनप्लस ने पिछले हफ्ते पेश किया था। फोन अभी भी कुछ महीने पहले लॉन्च हुए वनप्लस 9 5 जी जैसा ही है। यह देखा जाना बाकी है कि क्या वनप्लस एक प्रीमियम ग्लास-मेटल कंट्रक्शन के लिए जाता है जिसने अपने पुराने मॉडलों के रेड कलर के वेरिएंट को खास बना दिया है। वनप्लस 6टी और वनप्लस 7 दोनों ही अपने ग्लास बैक पर चमकीले रेड कलर के फिनिश के लिए गए थे। वनप्लस 5T में भी रेड कलर का फिनिश था लेकिन इसके मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन पर इसका अलग प्रभाव पड़ा। वर्तमान में, 40,000 रुपये से कम के सेगमेंट में रेड कलर पहनने वाला एकमात्र अन्य फोन आईफोन एसई (प्रोडक्ट) रेड है। 
वनप्लस ने भी पुष्टि की जिसमें एक 50-मेगापिक्सेल सोनी आईएमएक्स766 सेंसर शामिल है जिसे ओआईएस सिस्टम से जोड़ा गया है। इस सेंसर के साथ दो और कैमरे होंगे, हालांकि वनप्लस ने अभी तक इनके बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।एप्पल आईफोन 12 और आईफोन 12 मिनी के रेड वेरिएंट (प्रोडक्ट) भी पेश करता है। दूसरी ओर, वनप्लस नॉर्ड 2 के फ्लैगशिप किलर सेगमेंट में वनप्लस की स्थिति को मजबूत करने की उम्मीद है; एक ऐसा खंड जिसने हाल के महीनों में बहुत अधिक गतिविधि देखी है। नॉर्ड 2 फ्लैगशिप-ग्रेड मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 एआई चिप का उपयोग करने जा रहा है जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 के समान स्तर का प्रदर्शन प्रदान करता है।
 

Related Posts