YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 शाओमी एमआई मिक्स 4 जल्द होगा लॉन्च  - लॉन्च से पहले लीक हुए वेरिएंट्स और फीचर्स डीटेल

 शाओमी एमआई मिक्स 4 जल्द होगा लॉन्च  - लॉन्च से पहले लीक हुए वेरिएंट्स और फीचर्स डीटेल

नई दिल्ली ।  शाओमी कंपनी के एमआई मिक्स 4 जल्द लांच होने वाला है। लांच से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन डीटेल्स के बारे में सुनने को मिल रहा है।  हाल ही में इसे टेन्ना और 3सी जैसी चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट्स पर मॉडल नंबर एम2016118सी से देखा गया है। इन साइट्स से एमआई मिक्स 4 की वेरिएंट्स डीटेल लीक हुई हैं, जो कि नई जानकारी है। लीक रिपोर्ट की मानें तो शाओमी एमआई मिक्स 4को 3 शानदार वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। 
चाइनीज सर्टिफिकेशन साइट्स से मिली जानकारी के मुताबिक, शाओमी एमआई मिक्स 4 को 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, 12 जीबी रैम + 256जीबी स्टोरेज के साथ ही 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। भारत समेत अन्य देशों में मिड रेंज और प्रीमियम स्मार्टफोन्स में इस तरह की स्टोरेज देखने को मिलती है। खबर आ रही है कि एमआई मिक्स 4 स्मार्टफोन को अगले महीने पहले चीन में और फिर भारत समेत अन्य देशों में लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी एमआई मिक्स 4 में कई शानदार और अडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे, जो कि अब तक बेहद कम स्मार्टफोन्स में देखने को मिले हैं। शाओमी एमआई मिक्स 4की संभावित खूबियों की बात करें तो अब तक जितनी भी जानकारी मिली है, उसके मुताबिक इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन में 6.6 इंच का ओलेड कर्व्ड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हार्ट्ज होगा। इस फोन का स्क्रीन रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस होगा और खास बात यह है कि इसमें फ्रंट कैमरा के लिए कोई नॉच सेटअप देखने को नहीं मिलेगा, यानी इसमें सेल्फी के लिए अंडर-डिस्प्ले कैमरा सेटअप होगा।वहीं कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिल सकता है, जिसका प्राइमरी सेंसर 50 मेगापिक्सल का हो सकता है। इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का अंडर-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा दिख सकता है। 
एमआई मिक्स 4 में कई और लेटेस्ट और मोस्ट फेवरेट फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इस फोन को 40 हजार रुपये से ज्यादा की कीमत के साथ मार्केट में उतारा जा सकता है। अगले महीने इस फोन को एमआई सीसी 11 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। शाओमी एमआई मिक्स 4 को एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ ही सबसे पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888+ प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता है।शाओमी एमआई मिक्स 4 में 5000 एमएएच की बैटरी दिख सकती हैं, जो कि 120 डब्ल्यू वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 80 वॉट वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट कर सकती है। 
 

Related Posts