YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा

वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा

नई दिल्ली ।  भारत में कोरोना काल अप्रैल से जून 2021 वाली तिमाही में वनप्लस के प्रीमियम और 5जी स्मार्टफोन्स की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है।  30 हजार रुपये से ज्यादा प्राइस सेगमेंट में बीते 3 महीने के दौरान  वन प्लस 9आर 5जी की सबसे ज्यादा बिक्री हुई है। काउंटर प्वाइंट  ‎रिसर्च इंडिया स्मार्टफोन ट्रेकर क्यू 2 2021 की रिपोर्ट में वनप्लस के इस धांसू परफॉर्मेंस का खुलासा हुआ है। 
काउंटर प्वाइंट ‎रिसर्च इंडिया की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में 34 फीसदी शेयर है, जो कि सबसे ज्यादा है। यानी इसका सीधा मतलब यह है कि वनप्लस के वनप्लस 9 सीरीज, वनप्लस 8सीरीज के प्रीमियम स्मार्टफोन्स की बंपर बिक्री होती है। वहीं 5जी स्मार्टफोन सेगमेंट में भी वनप्लस का जलवा है और 5जी स्मार्टफोन मार्केट का 48 पर्सेंट शेयर सिर्फ वनप्लस के हिस्से है। भारत में वनप्लस के धांसू स्मार्टफोन वनप्लस 9आर की बीते अप्रैल से जून के दौरान सबसे ज्यादा बिक्री हुई है। प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में इस फोन का अकेले ही 25 पर्सेंट शेयर है। इसके बाद वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो का नंबर आता है। 
हाल के दिनों में  वनप्लस नोर्ड सीई 5जी और  वनप्लस नोर्ड 2 5जी लॉन्च करके कंपनी ने अपना और विस्तार कर लिया है। इस साल  वनप्लस  9टी भी लॉन्च हो सकता है, जो कि अडवांस फीचर्स से लैस है।काउंटरपॉइंट रिसर्च इंडिया की डेटा के मुताबिक, वनप्लस ने साल 2021 की दूसरी तिमाही में 200 फीसदी की सालाना ग्लोबल ग्रोथ दर्ज कराई है, जो कि जबरदस्त है। इस साल लॉन्च वनप्लस 9सीरीज के धांसू स्मार्टफोन्स वनप्लस 9, वनप्लस 9प्रो और वनप्लस 9आर के साथ ही वनप्लस नोर्ड सीरीज  स्मार्टफोन्स की बदौलत प्रीमियम स्मार्टफोन मार्केट में वनप्लस की तूती बोलती है। 
 

Related Posts