YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

हैदराबाद में पडोसियों ने लगाया मुंह पर उंगली रख विकेट का जश्न मनाते सिराज का बड़ा कट आउट

हैदराबाद में पडोसियों ने लगाया मुंह पर उंगली रख विकेट का जश्न मनाते सिराज का बड़ा कट आउट

 
नई दिल्‍ली । लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर भारत को दूसरे टेस्‍ट मैच में मिली जीत में गेंदबाज मोहम्‍मद सिराज ने बड़ी भूमिका निभाई थी। इसके साथ ही भारत ने मेजबान इंग्‍लैंड को दूसरे टेस्‍ट मैच में 151 रन से मात देकर 5 टेस्‍ट मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली। दोनों पारियों में सिराज ने 4-4 विकेट लिए। 
उन्‍होंने पहली पारी में 94 रन पर 4 विकेट और दूसरी पारी में 32 रन पर 4 विकेट लिए थे। वह लॉर्ड्स बोर्ड पर अपना नाम दर्ज करवाने के काफी करीब पहुंच गए थे, मगर इस मैदान पर सिराज के पहले मैच में एक विकेट कम रहने पर ऐसा नहीं हो पाया। हालांकि शानदार गेंदबाजी के दम पर सिराज ने खूब सुर्खियां बटोरी। उनके जश्‍न मनाने का तरीका भी चर्चा में रहा। दरअसल सिराज ने जब भी इंग्लिश बल्‍लेबाजों को अपना शिकार बनाया, उन्‍होंने मुंह पर उंगली रखकर विकेट का जश्‍न मनाया। 
उनके जश्‍न का यह तरीका काफी चर्चा में रहा और आइकोनिक बन गया। हैदराबाद में सिराज के पड़ोसियों ने उनके जश्‍न के इस तरीके का बड़ा सा कट आउट सड़क पर लगा दिया। लॉर्ड्स टेस्‍ट के दौरान सिराज ने बताया था कि वह आलोचकों के लिए ऐसा जश्‍न मनाते हैं जो उनके बारे में बहुत कुछ बोलते आए हैं। मसलन वह यह नहीं कर सकते तो अब उनकी गेंद उन्हें जवाब देगी। यह जश्न का उनका नया अंदाज है।
 

Related Posts