YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने दिया इस्तीफा  तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने जांच समिति गठित करने की बात कही 

स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने दिया इस्तीफा  तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने जांच समिति गठित करने की बात कही 


चेन्नई । तमिलनाडु बीजेपी के महासचिव केटी राघवन ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया।राघवन का ये इस्तीफा पार्टी के ही एक अन्य नेता द्वारा स्टिंग वीडियो जारी करने के बाद हुआ, वीडियो में दिख रहा है कि राघवन की कदकाठी का एक व्यक्ति पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ अश्लील वीडियो कॉल में लिप्त है।वीडियो को पार्टी के नेता रविचंद्रन ने यूट्यूब पर जारी किया।
दूसरी ओर केटी राघवन ने ट्वीट करके मामले में अपनी संलिप्तता से इनकार कर कहा कि मैं कानूनी एक्शन लूंगा। उन्होंने कहा,तमिलनाडु के लोग,पार्टी कार्यकर्ता और जो मेरे साथ हैं, वे जानते हैं कि मैं कौन हूं। पिछले 30 सालों से मैं बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं।राघवन ने टवीट में लिखा,बुधवार की सुबह मुझे सोशल मीडिया पर जारी एक वीडियो के बारे में पता चला।ये वीडियो मेरी और पार्टी की छवि खराब करने के लिए जारी किया गया है।मैंने राज्य के पार्टी अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ मामले पर विचार कर मैं अपने पद से इस्तीफा देता हूं। साथ ही इन आरोपों से इनकार करता हूं। वहीं यूट्यूब पर वीडियो जारी करने वालेरविचंद्रन ने दावा कि उनकी टीम के पास इसतरह के 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं, जिन्हें आने वाले समय में जारी किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक रविचंद्रन ने दावा किया कि स्टिंग ऑपरेशन का आइडिया बीजेपी नेताओं द्वारा यौन शोषण और जबरदस्ती सेक्स के आरोपों के बाद आया। उन्होंने कहा कि उनका मकसद पार्टी की छवि को सुधारना है। 
हालांकि तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष के.अन्नामलाई ने रविचंद्रन की नीयत पर सवाल उठाकर कहा कि उनका व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अन्नामलाई ने कहा,हम इन आरोपों को बेहद गंभीरता से लेकर पार्टी की राज्य सचिव श्रीमती मलारकोडी की अगुवाई में एक जांच आयोग का गठन किया जाएगा। टीम आरोपों की सच्चाई का पता लगाकर जिन लोगों को दोषी पाया जाएगा, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा, भाजपा बहुत मजबूत परंपराओं और संस्कृति पर बनी है, और महिला पदाधिकारियों के साथ अत्यंत सावधानी, सम्मान और प्यार के साथ व्यवहार किया जाता है। वहीं रविचंद्रन और उनके सहयोगी वेन्बा ने कहा कि उनके खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जा सकता है, साथ ही उन्हें धमकाया जा रहा है, जान से मारने की धमकी दी जा रही है।वेन्बा ने दावा किया कि वीडियो कॉल में दिख रही महिला पार्टी की जिला स्तरीय नेता है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान के लिए इस तरह के मुद्दों पर हमारा समर्थन करें। 

Related Posts