YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले वाले विधायक पर सहयात्री ने जेवर छीनने का आरोप लगाया

ट्रेन में अंडरवियर पहनकर घूमने वाले वाले विधायक पर सहयात्री ने जेवर छीनने का आरोप लगाया

नई दिल्ली । ट्रेन के सफर में अंडरवियर पहनकर घूम रहे बिहार के विधायक गोपाल मंडल पर  एक सहयात्री ने उनके सोने के जेवर छीनने का  आरोप लगाया है.
यात्री प्रहलाद पासवान ने बिहार के जदयू विधायक मंडल के खिलाफ दिल्ली के एक रेलवे पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करते हुए कहा, "विधायक मंडल नशे में थे, वह सफेद बनियान और अंडरवियर में कोच में घूम रहे जब मैंने मंडल का सामना किया तो विधायक ने मेरी सोने की अंगूठी और चेन छीन ली और मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।"
शिकायत दर्ज करने के बाद, दिल्ली पुलिस ने इसे आगे की जांच के लिए दिल्ली में आरा के पास बिहिया जीआरपी को स्थानांतरित कर दिया है क्योंकि मामला उस अधिकार क्षेत्र में आता है। इससे पहले विधायक मंडल ने सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल होने के बाद अनुचित कपड़ों की पसंद के लिए अपने पेट की ख़राबी को जिम्मेदार ठहराया।
विधायक ने कहा, "मैं अंडरवियर और बनियान में था क्योंकि मेरा पेट खराब हो गया था।" विधायक ने कहा कि एक व्यक्ति ने उन्हें रोका और उनकी पोशाक के बारे में पूछताछ की। मंडल ने इन आरोपों का भी खंडन किया कि उनकी पोशाक ने महिला यात्रियों को असहज कर दिया और दावा किया कि डिब्बे में कोई महिला मौजूद नहीं थी।

Related Posts