YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

चाचा पशुपति पारस से सुलह की कोशिश में जुटे चिराग, आमंत्रण कार्ड छपवाए नाम 

चाचा पशुपति पारस से सुलह की कोशिश में जुटे चिराग, आमंत्रण कार्ड छपवाए नाम 

नई दिल्ली । लोक जनशक्ति पार्टी के संस्थापक और दिवंगत केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पहली बरसी के मौके पर बेटे चिराग पटना में 12 सितंबर को बरसी के कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं। इसके लिए छपवाए गए कार्ड पर चाचा पशुपति पारस और चचेरे भाई प्रिंस राज का भी नाम शामिल है।पिछले दिनों चाचा पशुपति की बगावत के बाद लोक जनशक्ति पार्टी में टूटी और चाचा भतीजे के रास्ते अलग हो गए थे। पासवान के बरसी के मौके पर अब चिराग ने चाचा के साथ सुलह करने की पहल की है। 
रामविलास की बरसी के मौके पर 10000 आमंत्रण कार्ड छपवाए गए हैं। गौरतलब बात यह है कि इस कार्ड में चाचा पशुपति पारस और चचेरे भाई प्रिंस का भी नाम है। आमंत्रण कार्ड के जरिए चिराग ने संकेत दिए हैं कि वह परिवार में सुलह करना चाहते हैं जिसके लिए उन्होंने खुद पहल की है।पिता की राजनीतिक विरासत पर कब्जे के लिए चाचा के साथ सियासी संघर्ष के बीच चिराग पासवान पारंपरिक कैलेंडर के मुताबिक 12 सितंबर को पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि मनाएंगे।वह अपने पिता की पहली पुण्यतिथि पर बिहार की राजधानी पटना में बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने जा रहे हैं।चिराग ने कार्यक्रम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी समेत कई नेताओं को न्यौता भेजा है। बिहार रवाना होने से पूर्व चिराग ने पीएम मोदी और अमित शाह से बात कर उन्हें आमंत्रित करने की जानकारी दी। 
चिराग ने बताया कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के अलावा सोनिया गांधी, राहुल गांधी से मुलाकात कर कार्यक्रम में उन्हें भी आमंत्रित किया है।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को भी आयोजन के लिए न्यौता दिया गया है।
 

Related Posts