YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

बैलगाड़ी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे डीके शिवकुमार व पूर्व सीएम सिद्धारमैया 

बैलगाड़ी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे डीके शिवकुमार व पूर्व सीएम सिद्धारमैया 


बेंगलुरू । कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पेट्रोल-डीजल, रसोई गैस और अन्य वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा सरकार के खिलाफ विरोध दर्ज कराने के लिए सोमवार को बैलगाड़ियों पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे। मैसूर नगर निगम में सत्ता में आने और बेलगावी नगर निगम चुनाव में पहली बार प्रचंड जीत दर्ज करने के बाद सत्ताधारी पार्टी नए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के नेतृत्व में उत्साहित है। 
कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी (केपीसीसी) के अध्यक्ष डीके शिवकुमार और विपक्ष के नेता सिद्धारमैया अपने कुछ अनुयायियों के साथ बेंगलुरु शहर के विभिन्न हिस्सों में स्थित अपने आवासों से बैलगाड़ियों पर यात्रा करने के लिए तैयार हैं। इससे पहले शिवकुमार ने बताया मैं घर से सुबह 9 बजे बैलगाड़ी से विधानसभा सत्र के लिए निकलूंगा। सिद्धारमैया अपने आवास से सुबह 9.30 बजे निकलेंगे और विधानसभा पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार घरेलू वस्तुओं की बढ़ी हुई कीमतें कम नहीं कर रही है।
उन्होंने कहा सोमवार को भारी यातायात की आवाजाही को ध्यान में रखते हुए केवल मैं और सिद्धारमैया ही बैलगाड़ी पर सवार होकर विधानसभा पहुंचे। शिवकुमार ने राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेने का मामला दर्ज करने की भी मांग की, क्योंकि उनके एक विधायक और पूर्व मंत्री ने बयान दिया है कि उन्हें कांग्रेस पार्टी छोड़ने के समय पार्टी द्वारा पैसे की पेशकश की गई थी। उन्होंने कहा मैं सच्चाई सामने लाने के लिए पूर्व मंत्री श्रीमंत पाटिल को बधाई देता हूं। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को इस बात की जांच शुरू करनी चाहिए कि पैसे की पेशकश किसने की। 
 

Related Posts