YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट टॉलीवूड

एक्ट्रेस खुशबू हुई 51साल की, ‎दिया था यह विवादित बयान -कहा था-शादी से पहले लड़कियों का संबंध बनाना नहीं है खराब 

एक्ट्रेस खुशबू हुई 51साल की, ‎दिया था यह विवादित बयान -कहा था-शादी से पहले लड़कियों का संबंध बनाना नहीं है खराब 

मुंबई । तमिल सिनेमा  की नामचीन एक्ट्रेस खुशबू सुंदर का जन्म 29 सितंबर, 1970 को मुंबई में हुआ था।  उन्होंने बीते दिन ही अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। एक्ट्रेस का असली नाम नखत खान है और वो साउथ में 200 से अधिक फिल्मों में अपना लोहा मनवाने में कामयाब हो चुकी हैं।खुशबू सुंदर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो एक हीरोइन होने के साथ-साथ बीजेपी की नेता भी हैं।  ऐसे में आपको उनकी एक ऐसी कॉन्ट्रोवर्सी  के बारे में बता रहे हैं, जिससे वो काफी लाइमलाइट में रही थीं। लड़कियों को लेकर विवादित बयान देने वाली खुशबू के नाम पर मंदिर भी बना हुआ है। 
दरअसल, खुशबू सुंदर तब लाइमलाइट में ज्यादा आ गईं जब उन्होंने 2005 में लड़कियों को लेकर विवादित बयान दिया था कि ‘शादी से पहले लड़कियों का किसी से संबंध बनाना खराब नहीं है’। उन्होंने कहा था कि ‘पढ़े-लिखे पुरुषों को ये उम्मीद नहीं करनी चाहिए कि उनकी मंगेतर वर्जिन होगी। लेकिन, जब लड़कियां शादी से पहले सेक्स करें तो पहले खुद को प्रेग्नेंट ना होने के लिए सुरक्षित कर लें।’हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने अपने इस बयान को लेकर सफाई दी थी कि इसे गलत तरीके से लोगों के सामने परोशा गया है। शादी से पहले सेक्स और साथ रहने के बारे में दिया गया उनका बयान एड्स और एचआईवी को लेकर था। खैर, अगर खुशबू सुंदर के फिल्मी करियर की बात की जाए तो 51 वर्षीय एक्ट्रेस ने हिंदी फिल्मों में बतौर बाल कलाकार अपना करियर शुरू किया था। उनकी पहली फिल्म ‘द बर्निंग ट्रेन’ थी। इसमें वो गाने ‘तेरी है जमीन तेरा आसमान’ में नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने कालिया, दर्द का रिश्ता, नसीब और लावारिस जैसी फिल्मों में काम किया था। हालांकि, बॉलीवुड में उनका सफर लंबा नहीं चल सका। 
इसके बाद उन्होंने 1986 में तमिल फिल्मों में कदम रखा और यहां लगभग 200 फिल्में करने के बाद उन्होंने राजनीति का रुख किया।एक्ट्रेस ने सबसे पहले डीएमके ज्वॉइन की और इसके बाद कांग्रेस का हाथ थामा। जब उन्हें कांग्रेस ने राष्ट्रीय प्रवक्ता के पद से हटा दिया गया था तो उन्होंने पार्टी को ही छोड़ दिया था और बीजेपी का दामन थाम कर वो करियर में आगे बढ़ गईं। खुशबू भरत की पहली ऐसी हीरोइन हैं, जिनके नाम पर मंदिर बनाया गया है। इस मंदिर का निर्माण उनके फैंस ने करवाया है। 
 

Related Posts