YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

टीएमसी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के विरोध में कोलकाता में किया प्रदर्शन, फूंका पीएम मोदी का पुतला 

टीएमसी ने पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि के विरोध में कोलकाता में किया प्रदर्शन, फूंका पीएम मोदी का पुतला 

कोलकाता । तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं ने ईंधन की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शनों के तहत रविवार को महानगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका और भाजपा नीत केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। मध्य कोलकाता के मोहम्मद अली पार्क क्षेत्र में, बस मिनीबस ऑपरेटर्स कमेटी के सदस्यों ने विरोध स्वरूप कई मीटर तक एक बस को रस्सियों से खींचा। 
ऑपरेटरों के निकाय के सदस्य प्रदीप नारायण बसु ने कहा, मौजूदा स्थिति में बसों का संचालन करना लगभग असंभव हो गया है। नरेंद्र मोदी सरकार पेट्रोल और डीजल की कीमतों को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है, वह क्या यह चाहती है कि हम रस्सियों के खींचते हुए बसों का संचालन करें? टीएमसी समर्थकों ने फूलों से सजे खाली एलपीजी सिलेंडर को लेकर मध्य कोलकाता के एक अन्य हिस्से में मोदी का पुतला फूंका।
टीएमसी के राज्य महासचिव कुणाल घोष के नेतृत्व में मानिकतला में प्रदर्शनकारियों ने तख्तियां हाथों में लिए केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने आरोप लगाया, देश कई महीनों से ईंधन की कीमतों में अभूतपूर्व वृद्धि से जूझ रहा है, लेकिन भाजपा सरकार लोगों की दुर्दशा के बारे में चिंतित नहीं है। कोलकाता में रविवार को पेट्रोल की कीमत 108.11 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल की कीमत 99.43 रुपए प्रति लीटर थी।
 

Related Posts