YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट सन्दलवुड

'पुष्पा' में आइटम सांग के लिए सामंथा रूथ ने लिए 1.5 करोड़ रुपए

'पुष्पा' में आइटम सांग के लिए सामंथा रूथ ने लिए 1.5 करोड़ रुपए

हैदराबाद । अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म क्राइम थ्रिलर 'पुष्पा' के एक खास गाने में सामंथा रूथ एंट्री करने वाली हैं। 'पुष्पा' फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि सामंथा रूथ प्रभु को उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में एक विशेष प्रदर्शन के लिए चुना गया है। निर्माताओं ने यह भी बताया कि एक स्पेशल गाने में सामंथा की मौजूदगी रहेगी, जो उनके लिए चीजों को एक साथ रखना अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाएगा। 
फिल्म का निर्माण करने वाली मैत्री मूवी मेकर्स ने सामंथा की विशेषता वाला एक पोस्टर साझा करते हुए अभिनेता का आभार व्यक्त किया। पुष्पा का 5वां गाना खास है और हमें किसी खास की जरूरत थी! हम अपने बेहद खास सामंथा गारू के पास पहुंचे और वह समय के साथ हमारे द्वारा बनाए गए तालमेल के कारण खुशी से बोर्ड पर आने के लिए तैयार हो गईं। हम सामंथा गारु की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पांचवें गाने में आइकन स्टार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन पर धमाल मचाने जा रही हैं। यह उनके करियर का पहला स्पेशल गाना होगा और हम इसे वास्तव में यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
जब से यह घोषणा की गई है कि क्राइम थ्रिलर 'पुष्पा' के खास गाने में सामंथा एंट्री करेंगी, तब से उनके पारिश्रमिक को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि 'माजिली' की अभिनेत्री ने 1.5 करोड़ की भारी कीमत की मांग की है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। सुकुमार द्वारा अभिनीत पुष्पा' में लोकप्रिय मलयालम अभिनेता फहद फासिल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। सुनील, अनसूया भारद्वाज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। मल्टी-स्टारर, बहुभाषी फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज होगी। 
 

Related Posts