YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

मेरी तरह अंतरजातीय विवाह कर तेजस्वी ने बड़ी हिम्मत का काम किया : सुशील कुमार मोदी  - नीतिश सरकार की इस योजना का लाभ ले सकते हैं 

मेरी तरह अंतरजातीय विवाह कर तेजस्वी ने बड़ी हिम्मत का काम किया : सुशील कुमार मोदी  - नीतिश सरकार की इस योजना का लाभ ले सकते हैं 

पटना । एक ओर जहां तेजस्वी यादव की शादी को लेकर उनके मामा साधु यादव हमलावर हैं।वहीं दूसरी ओर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी ने उनकी जमकर तारीफ की है। हमेशा लालू परिवार पर हमलावर रहने वाले सुशील मोदी ने तेजस्वी के कदम को हिम्मत भरा कदम बताया।तेजस्वी का साथ देकर उन्होंने कहा कि वाकई बहुत बड़ा काम है।सुशील मोदी ने इसके लिए तेजस्वी को बधाई भी दी है। तेजस्वी की तारीफ करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि मैंने भी अंतरजातीय विवाह किया था और अब तेजस्वी यादव ने भी ऐसा किया है। इसके लिए उन्हें बहुत बहुत बधाई। उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने हिम्मत करके अंतरधार्मिक शादी भी की है जो कि आने वाले दिनों में इसको भी बढ़ावा देगा। 
सुशील मोदी ने कहा कि तेजस्वी की अंतरधार्मिक विवाह को देखकर आने वाली पीढ़ी भी इससे प्रभावित होगी। इसके साथ ही सुशील मोदी ने तेजस्वी को बिहार सरकार की योजना का लाभ लेने की भी सलाह दे डाली। सुशील मोदी ने कहा कि बिहार सरकार की योजना है,जिसमें अंतरजातीय विवाह करने वाले को 50000 रुपये का लाभ दिया जाता है। अगर तेजस्वी यादव इसके लिए आवेदन करते हैं,तब उन्हें भी यह लाभ दिया जाएगा। इसके साथ ही सुशील मोदी ने आरजेडी के बाकी लोगों को भी तेजस्वी का अनुसरण करने की सलाह देकर कहा कि अगर रिसेप्शन के लिए आमंत्रण आएगा तो वह जरूर जाएंगे। सुशील मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के यहां अब तक जितनी भी शादियां हुई है उसमें निमंत्रण मिला है,तब वह निश्चित तौर पर शामिल हुए हैं। 
उधर तेजस्वी के मामा साधु यादव लगातार लालू परिवार पर हमलावर होकर कह रहे हैं कि इससे यदुवंशियों में नाराजगी है।हालांकि राजद का मानना कुछ और है। गौरतलब है कि सुशील मोदी ने भी अपना जीवन साथी क्रिश्चिन समुदाय से चुना था। हालांकि उन्होंने जब शादी की तब वह विधायक नहीं थे।शादी के बाद उन्होंने चुनाव लड़ा और वह विधायक भी बन गए।इसके साथ ही भाजपा का यह दावा है कि सुशील मोदी हमेशा अल्पसंख्यक समुदाय के विकास के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। गौरतलब है कि एक सादे समारोह में तेजस्वी यादव ने दिल्ली के एक फॉर्म हाउस में अपने बचपन के दोस्त रचेल से शादी कर ली है। इस शादी में परिवार के सभी लोग भी मौजूद रहे।
 

Related Posts