YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

बीजेपी अध्यक्ष पाटिल ने कहा, सीएम उद्धव की तबीयत नहीं ठीक, तब पत्नी या बेटे को सीएम बना दें 

बीजेपी अध्यक्ष पाटिल ने कहा, सीएम उद्धव की तबीयत नहीं ठीक, तब पत्नी या बेटे को सीएम बना दें 

मुंबई ।महाराष्ट्र की राजनीति फिर गर्म होती दिख रही है। महाराष्ट्र में बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल के बयान के बाद सियासी हलकों में नई बहस छिड़ गई है। पाटिल ने कहा है कि, सीएम उद्धव की तबीयत ठीक नहीं है।इसके बाद उन्हें सीएम का पद छोड़ देनी चाहिए।उन्होंने कहा है कि, अगर बीमारी के कारण वहां पद छोड़ देते हैं,तब वहां अपनी जगह अपने बेटे या अपनी पत्नी को सीएम का पद दे सकते हैं। 
इधर, सीएम ठाकरे की तबीयत पर हो रही सियासी बयानबाजी पर उनके बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा है कि, मेरे पिता एकदम स्वस्थ हैं।गौरतलब है कि महाराष्ट्र में बीजेपी अध्यक्ष पाटिल ने बड़ा बयान देकर कहा था कि, अगर बीमारी के कारण सीएम ठाकरे मुख्यमंत्री का पद छोड़ देते हैं,तब अपनी जगह सीएम पद पर अपनी पत्नी रश्मि ठाकरे या बेटे आदित्य ठाकरे को मुख्यमंत्री बना सकते हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि,अगर सीएम ठाकरे की तबीयत ठीक नहीं,तब वहां पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस को भी सीएम बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी और शिवसेना का यहां ढाई-ढाई साल वाला फार्मूला काम कर सकता है। 
जाहिर है महाराष्ट्र की राजनीति में पाटिल ने बयान देकर हलचल तेज कर दी है। महाराष्ट्र सरकार में शामिल एनसीपी पार्टी के नेता और सांसद फौजिया खान ने पाटिल पर पलटवार कर कहा है कि, उन्हें अपनी हद में रहनी चाहिए। उन्होंने इस पाटिल की विशफुल थिंकिंग करार दिया। उन्होंने कहा कि पाटिल को इसतरह के बयान देने से बचना चाहिए।
बात दें कि चंद्रकांत पाटिल का कहना है कि, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे बीते करीब 45 दिन से गायब हैं। बताया जा रहा है कि अपनी खराब सेहत के कारण वहां नदारद हैं।इस पर बीजेपी का आरोप है कि इसके बाद सीएम उद्धव ठाकरे को पद की जिम्मेदारी किसी और सौंप दें।
 

Related Posts