YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

विवाद बढ़ने पर सांसद तेजस्वी सूर्या ने वापस लिया अपना बयान 

विवाद बढ़ने पर सांसद तेजस्वी सूर्या ने वापस लिया अपना बयान 

नई दिल्ली । धर्मांतरण को लेकर भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या के बयान पर विवाद खड़ा हो गया। हालांकि बाद में सूर्या ने बिना शर्त अपना बयान वापस ले लिया। दरअसल कर्नाटक से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने उडुपी में कार्यक्रम में की गई टिप्पणी को बिना शर्त वापस ले लिया,जिसमें उन्होंने उन सभी लोगों के पुन: धर्मांतरण का आग्रह किया जो हिंदू धर्म से बाहर हो गए हैं।"
सूर्या ने लिखा, दो दिन पहले उडुपी श्रीकृष्ण मठ में आयोजित कार्यक्रम में, मैंने 'भारत में हिंदू पुनरुद्धार' विषय पर बात की थी। मेरे भाषण के कुछ बयानों ने खेदजनक रूप से विवाद पैदा कर दिया है।इसकारण मैं बिना शर्त बयान वापस लेता हूं।"
कर्नाटक के सांसद और भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने उडुपी के श्रीकृष्ण मठ में आयोजित कार्यक्रम में कहा कि जिन लोगों ने "अपने मातृ धर्म को छोड़ दिया है" उन्हें प्राथमिकता के आधार पर वापस लाया जाना चाहिए। सांसद ने कहा,हिंदुओं के पास एक ही विकल्प बचा है कि उन सभी लोगों को वापस लाया जाए जो हिंदू धर्म से बाहर हो गए हैं ... जिन्होंने अपने मातृ धर्म को छोड़ दिया है, उन्हें वापस लाया जाना चाहिए।"
कार्यक्रम में अपने भाषण के दौरान, सूर्या ने कहा कि मठों और मंदिरों को वार्षिक लक्ष्य दिया जाना चाहिए, ताकि हिंदू धर्म छोड़ने वाले सभी लोगों का धर्म परिवर्तन किया जा सके। तेजस्वी सूर्या ने कहा था कि यह केवल मुसलमानों या ईसाइयों को पुन: परिवर्तित करने जैसा नहीं है, बल्कि आज के पाकिस्तान के मुसलमानों को हिंदू धर्म में परिवर्तित करना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा, "क्योंकि जब ऐसा हो जाएगा तो हमारे भूगोल में पाकिस्तान वापस आ जाएगा।"
 

Related Posts