YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट सन्दलवुड

राजामौली को अधिक महत्व वाली फिल्में बनाने की भूख  -जूनियर एनटीआर ने ताजा बातचीत ‎किया खुलासा

राजामौली को अधिक महत्व वाली फिल्में बनाने की भूख  -जूनियर एनटीआर ने ताजा बातचीत ‎किया खुलासा

हैदराबाद ।  'अरविंदा समीथा वीरा राघव' के अभिनेता जूनियर एनटीआर ने बताया हैं कि कैसे राजामौली एक फिल्म निर्माता के रूप में विकसित हुए हैं। राजामौली के साथ काम करने के बाद, जूनियर एनटीआर का मानना है कि राजामौली को अधिक महत्व वाली फिल्में बनाने की भूख है। बता दें ‎कि तेलुगु स्टार जूनियर एनटीआर, निर्देशक एस.एस. राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जिसमें राम चरण सह-कलाकार हैं। 
उन्होंने फिल्म को लेकर अपने विचार साझा किए हैं। जूनियर एनटीआर ने कहा कि एसएस राजामौली की सफलता तेजी से बढ़ रही है। उनकी ²ष्टि मैक्रो-स्केल बन गई है। लेकिन, एक व्यक्ति के रूप में, वह अभी भी मेरे लिए वही 'जक्कन्ना' है। जूनियर एनटीआर द्वारा निभाए गए कोमाराम भीम का कोई नाटकीय एंगल फिल्म में नहीं है। इस बारे में पूछे जाने पर, जूनियर एनटीआर ने कहा कि यह सच है कि कोमाराम भीम का कोई सिनेमाई संदर्भ नहीं है। "हम सभी इन नायकों के बारे में कहानियां सुनकर बड़े हुए हैं। हम सभी ने एक आकृति और उसकी विशेषताओं की कल्पना की होगी, है ना? राजामौली फिल्म के लिए, आपको लगभग हर उस विवरण को पूर्ववत करना होगा जिसकी आपने कभी कल्पना की है।" उन्होंने आगे समझाया कि इसलिए, भले ही एक संदर्भ है, हमें उन विरणों को पूर्ववत करना होगा। " यह पूरी तरह से राजामौली की कल्पना थी जिसे आप स्क्रीन पर देखेंगे। केवल पात्र वास्तविक हैं, उनके आस-पास की कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है। हमने एक साथ कई कार्यशालाएं कीं।" 
 जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है, जबकि राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाई है।जूनियर एनटीआर आगे बताते हैं कि राजामौली ने 'गोंड वीर' कोमाराम भीम की यथार्थवादी विशेषताओं को आत्मसात किया है, जबकि कहानी पूरी तरह से काल्पनिक है। 7 जनवरी को 'आरआरआर' पर्दे पर दस्तक देगी।
 

Related Posts