YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट सन्दलवुड

‘पुष्पा: द राइज’ कोविड की पाबंदियों के बीच कर रही जबरदस्त परफोर्म  -अल्लू अर्जुन स्टारर और सुकुमार द्वारा निर्देशित  यह  फिल्म 

‘पुष्पा: द राइज’ कोविड की पाबंदियों के बीच कर रही जबरदस्त परफोर्म  -अल्लू अर्जुन स्टारर और सुकुमार द्वारा निर्देशित  यह  फिल्म 


मुंबई  । ‘पुष्पा: द राइज’ कोविड की पाबंदियों के बीच भी सिनेमाघरों में जबरदस्त परफोर्म कर रही है।  यह  फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर और सुकुमार द्वारा निर्देशित है। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना देश और दुनिया  भरके लोगों से मिल रहे शानदार रेस्पांस से बहुत खुश हैं। एक्ट्रेस ने अपने सोशल अकाउंट पर लोगों को उनकी फिल्म को ढेर सार प्यार और स्नेह देने के लिए आभार व्यक्त किया है। 
रश्मिका  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मैं वास्तव में सभी के प्रति आभारी हूं कि पुष्पा की स्टार कास्ट और क्रू ने जो कड़ी मेहनत की थी, उसे आखिरकार दर्शकों द्वारा देखा और सराहा जा रहा है। दर्शकों फिल्म और इसके पात्रों पर इतना प्यार लुटा रहे हैं और तारीफ कर रहे हैं। इसकी कहानी हर किसी की एक्साइटमेंट बढ़ा रही है।’रश्मिका भी इस फिल्म को देखकर काफी खुश हैं, जिसे देश के विभिन्न क्षेत्रों के दर्शकों द्वारा सराहा जा रहा है। पुष्पा को मिले प्यार को ध्यान में रखते हुए वे कहती हैं, ‘फिल्म को मिली जबरदस्त तालियों से पता चलता है कि संस्कृति और भाषा की बाधाएं अब धुंधली और दूर होती जा रही हैं। ऐसा लगता है कि फिल्म ने सभी सांस्कृतिक मतभेदों को तोड़ दिया है और विविधता या कहें अनेकता में एकता की मिसाल कायम की है।’ रश्मिका ने अपनी पोस्ट में ये भी वादा किया है कि ‘पुष्पा 2’ पहले वाली से भी कहीं ज्यादा बड़ी होगी। 
इससे पहले भी श्रीवल्ली ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘पुष्पा के लिए आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद । केवल हमें और अधिक मेहनत करना चाहता है .. और हम आपसे वादा करते हैं … पुष्पा 2 केवल बेहतर और बड़ी होगी!’ तेलुगू में अपनी जड़ें जमाने के बाद, ‘पुष्पा: द राइज़’ ने देश के हर कोने में अपनी पहचान बनाई है।वहीं बात अगर इसके वर्ल्ड वाइड कलेक्शन को लेकर करें तो फिल्म ने 326 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है।17 दिसंबर को रिलीज़ हुई फिल्म ने बॉक्सऑफिस  पर जबरदस्त कमाई की है। फिल्म के अकेले हिंदी वर्जन ने ही 81 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। 
 

Related Posts