YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट टॉलीवूड

25 मार्च या 15 अप्रैल को प्रदर्शित होगी रामाराव ऑन ड्यूटी  -  दो रिलीज तिथियों की घोषणा करने वाली पहली फिल्म बनी 

25 मार्च या 15 अप्रैल को प्रदर्शित होगी रामाराव ऑन ड्यूटी  -  दो रिलीज तिथियों की घोषणा करने वाली पहली फिल्म बनी 

मुंबई ।  दक्षिण भारत के ख्यात अभिनेता रवि तेजा ने भी अपनी आगामी फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी के लिए दो तारीखों की घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि उनकी फिल्म 25 मार्च या 15 अप्रैल को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी। रवि तेजा की यह फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है, जिसे अन्य तेलुगू फिल्मों की रिलीज के आधार पर 25 मार्च या 15 अप्रैल को ड्यूटी पर रामाराओ सिनेमाघरों में रिलीज होंगे। 
आरआरआर दो रिलीज तिथियों की घोषणा करने के लिए भारत में पहली फिल्म बन गई। जल्द ही, यह एक फैशन बन गया और अब कई फिल्म निर्माता इसे एक प्रवृत्ति की ओर ले जा रहे हैं। भीमला नायक से लेकर घनी तक कई निर्माताओं ने अपनी फिल्मों के प्रदर्शन की दो तिथियों की घोषणा की है।रामाराव ऑन ड्यूटी की टीम ने रवि तेजा का एक नया पोस्टर साझा किया है जिस पर उन्होंने प्रदर्शन की दो सम्भावित तिथियों के बारे में बताया है। फिल्म में नायिका के तौर पर दो अभिनेत्रियाँ दिव्यंशा कुशिक और राजशा विजयन को लिया गया है। साराथ मांडव द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म श्री लक्ष्मी वेंकटेश्वर सिनेमाज और आरटी टीम वक्र्स द्वारा निर्मित की गई है। वेनू थॉथेम्पुडी, नाससर, नरेश, पावित्रा लोकेश और जॉन विजय फिल्म में सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। संगीतकार एसएएम सीएस, सिनेमैटोग्राफर सारथियन सोर्यन और संपादक प्रवीण केएल का है। 
निर्माताओं के मुताबिक, 25 मार्च या 15 अप्रैल को ड्यूटी पर रामाराओ सिनेमाघरों में रिलीज होंगे। अपने आधिकारिक बयान में उन्होंने कहा है कि, हम अपनी फिल्म से प्यार करते हैं। साथ ही, हमारे पास अन्य फिल्मों के लिए बहुत सम्मान है। हमने 25 मार्च 2022 को रिलीज के लिए रामाराव ऑन ड्यूटी को सारांशित किया। लेकिन नवीनतम परिस्थितियों के मद्देनजर हो सकता है कि हम अपनी फिल्म को 25 मार्च को प्रदर्शित न करें। इसके चलते इसे 15 अप्रैल को प्रदर्शित किया जाएगा।रामाराव ऑन ड्यूटी एक एक्शन फिल्म है जिसमें रवि तेजा एक सरकारी अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। 
 

Related Posts