YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

केसीआर के निमंत्रण पर डोसा खाने हैदराबाद जाएगी ममता सीएम स्टालिन से ममता ने की फोन पर बात 

केसीआर के निमंत्रण पर डोसा खाने हैदराबाद जाएगी ममता सीएम स्टालिन से ममता ने की फोन पर बात 

नई दिल्ली । बंगाल में भाजपा को विधानसभा चुनाव में हराने के बाद से विपक्ष का चेहरा बनीं ममता बनर्जी नई तैयारियों में जुट गई हैं।ममता देश भर में विपक्षी मुख्यमंत्रियों का साझा मोर्चा बनाने का तैयारी कर रही हैं।तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने इसकी जानकारी दी। स्टालिन ने ट्वीट किया, ममता ने मुझसे फोन पर बातकर इसपर दुख जताया कि कैसे गवर्नर राज्यों में अपने अधिकारों का बेजा इस्तेमाल कर रहे हैं।संवैधानिक मर्यादा को लांघने का प्रयास किया जा रहा है।उन्होंने विपक्षी मुख्यमंत्रियों की एक मीटिंग का सुझाव दिया है। मैंने उन्हें भरोसा दिलाया है कि डीएमके राज्यों की स्वायत्ता के मामले में साथ है।'
इतना ही नहीं स्टालिन ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली में जल्दी ही गैर-भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक होगी।वहीं तेलंगाना के सीएम के.चंद्रशेखर राव ने बताया कि वह जल्दी ही महाराष्ट्र जाकर सीएम उद्धव ठाकरे से मुलाकात करूंगा। इसके अलावा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हैदाराबाद आएंगी, जहां राव से उनकी मुलाकात होगी। हैदराबाद के प्रगति भवन में मीडिया से बात कर केसीआर ने कहा कि वह जल्दी ही महाराष्ट्र जाएंगे। इसके अलावा ममता बनर्जी हैदाराबाद उनसे मुलाकात के लिए आएगी।
केसीआर ने खुलकर नहीं कहा कि भाजपा के खिलाफ किसी भी तरह का मोर्चा बनाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन यह जरूर कहा कि यदि भाजपा के खिलाफ कोई मोर्चा बनता है,तब वह उसका अहम हिस्सा जरुर बनूंगा। केसीआर ने कहा, 'ममता बहन ने मुझसे बात की है। उन्होंने मुझे बंगाल आने का न्यौता देकर कहा कि मैं ही हैदराबाद आती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे डोसा खिलाओ। मैंने कहा कि आपका स्वागत है। वह किसी भी समय आ सकती हैं। हमारी बात चल रही है। गौरतलब है कि ममता बीते कई महीनों से भाजपा पर देश भर में जाकर हमले बोल रही हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कि भाजपा को 2024 में हराना मुश्किल नहीं है, लेकिन इसके लिए लोगों को एकजुट होना होगा। ममता बनर्जी ने कहा था, 'मैं चाहती हूं कि सभी क्षेत्रीय दल एकजुट हों, लड़ें और भाजपा को 2024 में हराएं।' यही नहीं हाल ही में वह यूपी में अखिलेश यादव के लिए प्रचार करने भी पहुंची थीं। 
 

Related Posts