YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट टॉलीवूड

दक्षिण के अभिनेता चिरंजीवी की ऐक्शन और ड्रामा फिल्म 'भोला शंकर' का जारी हुआ फर्स्ट लुक

दक्षिण के अभिनेता चिरंजीवी की ऐक्शन और ड्रामा फिल्म 'भोला शंकर' का जारी हुआ फर्स्ट लुक

मुंबई । दक्षिण भारत के स्टार अभिनेता चिरंजीवी इन दिनों फिल्म ‘भोला शंकर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह उनकी ऐक्शन और ड्रामा फिल्म है। ऐसे में इसका फर्स्ट लुक महाशिवरात्रि के मौके पर जारी किया गया है। इसमें एक्टर का डैशिंग अवतार देखने के लिए मिल रहा है। प्रशंसक को भी इनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। इनका लुक जारी होते ही इंटरनेट पर छा गया है। 
मेहर रमेश द्वारा निर्देशित फिल्म ‘भोला शंकर’ में अभिनेता कीर्ति सुरेश के साथ-साथ तमन्ना भाटिया भी महत्वपूर्ण रोल में हैं।  इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। पिछले साल अगस्त में एक ग्रैंड वीडियो के जरिए फिल्म की घोषणा की गई थी, जिसमें चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के भाई-बहन के रिश्ते को दिखाया गया था। इस फिल्म में रघु बाबू, राव रमेश, मुरली शर्मा, रविशंकर, वेनेला किशोर, तुलसी, प्रगति, श्री मुखी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। 
तरण आदर्श ने चिरंजीवी के इंस्टाग्राम पर उनकी फिल्म ‘भोला शंकर’ के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए लिखा, ‘चिरंजीवी- भोला शंकर फर्स्ट लुक तेलुगू में।’ इनके वीडियो को दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसमें एक्टर को ऐक्शन मोड में देखा जा सकता है। चिरंजीवी की इस ऐक्शन फिल्म को बनाने में अपनी जान लगा दी है बताया जा रहा है कि इसमें शानदार ऐक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए हैं। इसकी शूटिंग को हैदराबाद में किया गया है। इसके अलावा अगर चिरंजीवी के अन्य प्रोजेक्ट्स के बारे में बात की जाए तो इसमें राम चरण के साथ वो फिल्म ‘आचार्य’ के साथ दिखाई देंगे। फिल्म के डायरेक्टर कोराटाला शिव के पिता-पुत्र को लेकर पहली बार फिल्म बनाई है। इसे इसी साल 29 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। 
 

Related Posts