YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

बम विस्फोट से 11 की मौत ! 11 घायल ! SSP ने की पुष्टि ,CM ने दिये जाँच के निर्देश ..

बम विस्फोट से 11 की मौत ! 11 घायल ! SSP ने की पुष्टि ,CM ने दिये जाँच के निर्देश ..

पटना,4 मार्च  | मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर शहर के काजबलीचक इलाके में हुयी बम विस्फोट की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृत लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त साथ ही इस घटना में घायल हुये लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से कामना भी की है। मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक को बुलाकर घटना की विस्तृत जानकारी ली। उन्होंने इस घटना में घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है। CM ने घटना की जाँच कर समुचित कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया है।
आपको बता दें कि, भागलपुर में कल 3 मार्च की देर रात कोतवाली थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर एक  मकान में जबरदस्त धमाका हुआ था! बम विस्फोट की वजह से धमाका हुआ। इस धमाका से एक तीन मंजिला मकान के साथ साथ आस -पड़ोस के तीन मकान जमींदोज हो गयें !
घटना स्थल  काजवलीचक इलाके में यतीमखाने के बगल की है। 
 इस घटना से अब तक 11 लोग की मौत हो चुकी ! और 11 लोग घायल हुए हैं। घटना की पुष्टि भागलपुर के एसएसपी बाबूराम ने कर दी है।
वहीं घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी है मृतक की संख्या और भी बढ़ सकती है ! 
मौके पर भागलपुर रेंज के डीआईजी सुजीत कुमार, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी बाबु राम, समेत तमाम रेस्क्यू दस्ता ऑपरेशन कर रही है। 
मकान तीन मंजिला था। जबरदस्त बम धमाके से पूरे मकान ही क्षतिग्रस्त हो गया है !
मलबे के अंदर काफ़ी सारे लोग दबे हो सकते हैं ! पड़ोसी की दर्द भरी दास्तां सामने आ रही है..

इस संबंध में पूछे जाने पर भागलपुर एसएसपी बाबूराम ने आज शुक्रवार के दोपहर बताया कि, बम के फटने से धमाका हुआ है । यहां पर घर में बम बनाया जाता था। उन्होंने कहा कि जांच के आदेश दे दिए हैं । दोषियों पर FIR की जा रही है और थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया गया है।
 

Related Posts