YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग पर मिल रही छूट -प्री-बुकिंग विंडो 15 से 30 मार्च तक खुली रहेगी

इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग पर मिल रही छूट -प्री-बुकिंग विंडो 15 से 30 मार्च तक खुली रहेगी

नई दिल्ली । इलेक्ट्रिक बाइक बनाने वाली कंपनी नहक मोटर्स की इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग पर भारी छूट मिल रही है। कंपनी की प्री-बुकिंग विंडो 30 मार्च तक खुली रहेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि उसने अपनी आगामी नहक पी-14 हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक की प्री-बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी का कहना है कि प्री-बुकिंग विंडो 30 मार्च तक सीमित अवधि के लिए खुली रहेगी। कंपनी इसी साल मई में बाइक की डिलीवरी शुरू करने की योजना बना रही है।
 नहक पी-14 की कीमत रुपए 2.49 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है और इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर रुपए11,000 की टोकन राशि पर बुक किया जा सकता है। कंपनी प्री बुकिंग अवधि के दौरान एमआरपी पर 10प्रतिशत की छूट भी दे रही है। प्री-बुकिंग की शुरुआत के बारे में बोलते हुए नहक ग्रुप के चेयरमैन प्रवत नाहक ने कहा, “ लोगों को बेहतर गुणवत्ता वाले इलेक्ट्रिक बाइक के ऑप्शन देना हमारी जिम्मेदारी है। हालांकि, स्मार्ट इलेक्ट्रिक बाइक में अब तक स्पीड को नजरअंदाज किया जाता रहा है। हम इसे एक उज्जवल और तेज भविष्य के लिए बदल रहे हैं। हम नाहक पी-14 के साथ इलेक्ट्रिक बाइक सेगमेंट में हाई स्पीड पेश कर रहे हैं। कंपनी का दावा है कि यह भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक है, जिसकी टॉप स्पीड 135 केएमपीएच है। बाइक लिथियम आयन बैटरी 72वी 60एएच से लैस है जिसे घर पर भी चार्ज किया जा सकता है और फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है। यह बाइक फास्ट चार्जिंग विकल्प के साथ भी उपलब्ध है जो केवल 30 मिनट में बैटरी को चार्ज कर देती है।
प्रवत नाहक ने आगे कहा, “हमने अपनी वेबसाइट के माध्यम से भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक नहक पी-14 की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। कोई भी 11 हजार रुपये में इस शानदार इलेक्ट्रिक बाइक की बुकिंग कर सकता है। हमने ऑटो एक्सपो 2020 के दौरान भारत की पहली हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक,नहक पी-14 लॉन्च की थी और कोविड-19 के कारण विभिन्न सीमाओं के बावजूद, हम इसे लॉन्च करने जा रहे हैं। ” 
 

Related Posts