YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट कोल्ल्य्वूद

 तमिल अभिनेता सिलंबरासन की कार ने फुटपाथ पर रहने वाले वृद्ध को रौंदा, ड्राइवर गिरफ्तार

 तमिल अभिनेता सिलंबरासन की कार ने फुटपाथ पर रहने वाले वृद्ध को रौंदा, ड्राइवर गिरफ्तार

चेन्नई । दक्षिण भारत के तमिल अभिनेता सिलंबरासन के नाम पर पंजीकृत कार ने फुटपाथ पर रहने वाले एक 70 वर्षीय वृद्ध रौंद दिया है। बताया जा रहा है कि जब ये घटना हुई तो उस दौरान एक्टर के पिता टी राजेंद्र कार में ही मौजूद थे। ये घटना 18 मार्च होली वाले दिन की बताई जा रही है। मामला तब सामने आया जब बुधवार को इस घटना का सीसीटीवी वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ। एक्सीडेंट का शिकार हुए शख्स मुन्नुसामी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। वहीं, बताया जा रहा है कि ड्राइवर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
खबर के अनुसार, ये घटना 18 मार्च शुक्रवार की है। फुटपाथ पर रहने वाले शख्स की पहचान मुन्नुसामी से की गई है। सलाई पोज रोड जंक्शन पर शख्स धीरे-धीरे रोड पार कर रहा है। इंटरनेट पर वायरल हुए सीसीटीवी वीडियो में देखने के लिए मिला कि शख्स रोड के बीच में था और वो धीरे-धीरे रोड पार कर रहा था तभी एक्टर सिंबू की इनोवा कार आती है और उसे कुचल देती है। कथित तौर पर वो कार चालक मौके से फरार हो गया। मगर अब कहा जा रहा है कि उसकी गिरफ्तारी हो गई है। मुन्नुसामी का एक्सीडेंट होने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां, उसे मृत घोषित कर दिया गया। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शख्स के पैर, सिर और हिप में चोट लगी थी। वो पहले से ही पैरों में चोट की स्थिति से गुजर रहा था। कहा जा रहा है कि मुन्नुसामी के पैरों में चोट तब लगी जब वो ड्रेनेज ब्लॉकेज क्लियरिंग में थे। इस दौरान मेनहॉल कवर उनके पैर पर गिर गया, जिससे उनके पैरों में चोट लगी। इसी वजह से वो रोड को धीरे-धीरे पार कर रहा था।
एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राजेंद्र घटना स्थल से 10 मीटर की दूरी पर थे वहां से उन्होंने मुन्नुसामी की मदद के लिए एंबुलेंस को फोन किया था। उन्होंने स्पष्ट रूप से अपने ड्राइवर सेल्वम को पीड़ित के साथ अस्पताल ले जाने के लिए भी कहा। बताया जा रहा है कि पॉडी बाजार ट्रैफिक इंवेस्टिगेशन विंग पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और उन पर धारा 337 (किसी भी कार्य को लापरवाही और लापरवाही से करने से किसी व्यक्ति को चोट पहुंचाना) और 279 (सार्वजनिक रूप से तेज ड्राइविंग) के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, बाद में 304 (ए) (लापरवाही से ड्राइविंग के कारण हुई मौत) को जोड़ते हुए मामले को बदल दिया गया। ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।
 

Related Posts