YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

शाओमी इंडिया प्रमुख ने दी योगी को बधाई, लोगों ने कहा लांच करे शाओमी बुलडोजर प्रो मैक्स 

शाओमी इंडिया प्रमुख ने दी योगी को बधाई, लोगों ने कहा लांच करे शाओमी बुलडोजर प्रो मैक्स 

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के नए मुख्यमंत्री के तौर पर योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली है। बतौर यूपी सीएम यह उनके दूसरे कार्यकाल की शुरुआत है।योगी के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई दिग्गज नेता शामिल रहे। वहीं शाओमी के ग्लोबल वीपी और शाओमी इंडिया के प्रमुख मनु कुमार जैन ने भी योगी आदित्यनाथ को बधाई दी है। उन्होंने ट्विटर पर आदित्यनाथ को उनकी दूसरी पारी के लिए बधाई दी है। 
मनु कुमार जैन ने लिखा, योगी जी को उत्तर प्रदेश का दुबारा मुख्यमंत्री बनाने पर बधाई। मैं यूपी में पला-बढ़ा हूं, मेरा परिवार  आज भी वहीं रहता है। मैं उनके कार्य करने के तरीके से प्रभावित हूं। वह अपने कठोर और निर्णयक फैसलों के लिए जाने जाते हैं। आपको दूसरी पारी के बधाई। 
शाओमी प्रमुख की पोस्ट को एक हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वहीं कुछ यूजर्स ने शाओमी इंडिया प्रमुख से पूछा कि हमारे फोन में अपडेट कब आएगा। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए यूजर ने कहा कि हम शाओमी इंडिया की रिक्वेस्ट करते हैं, कि एक मॉडल शाओमी बुलडोजर प्रो मैक्स नाम से लांच करें।
शाओमी भारत में शाओमी, रेडमी और पोको की ब्रांडिंग के साथ आते हैं। हाल में ही रेडमी ने एंट्री लेवल सेगमेंट में रेडमी 10 स्मार्टफोन लांच किया है। स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 6जीबी रैम ऑप्शन में आती है। इसमें 128 जीबी तक का स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। फोन में 6000एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में 50 मैगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। 
 

Related Posts