YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

एंटरटेनमेंट सन्दलवुड

अपनी फिल्म इंडस्ट्री में खुश हैं  महेश बाबू -एक्टर ने हालीबुड डिबेट पर किया यह बडा खुलासा

अपनी फिल्म इंडस्ट्री में खुश हैं  महेश बाबू -एक्टर ने हालीबुड डिबेट पर किया यह बडा खुलासा

मुंबई । साउथ फिल्म इंडस्ट्री जानेमाने कलाकार महेश बाबू अपनी फिल्म इंडस्ट्री में खुश हैं, उन्हें न हॉलीवुड में आने की चाह है और न ही वे बॉलीवुड का हिस्सा बनने का खुमार है। ये बात उन्होंने खुद ही एक कार्यक्रम में बयां की है। हाल ही में महेश बाबू मुंबई में आयोजित एक इवेंट में शामिल हुए जहां पर उनसे पूछा गया कि क्या वे हिंदी फिल्मों में डेब्यू करेंगे। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘मुझे हिंदी फिल्में करने की जरूरत नहीं…मैं सिर्फ तेलुगू फिल्म ही कर सकता हूं…ये पूरी दुनिया में देखी जाएगी…अभी भी यही हो रहा है।
आप ऐसी स्थिति में रहना चाहेंगे जहां आप केवल तेलुगू फिल्में ही करें। ‘ वहीं जब उनसे हॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने खुलासा किया कि वे किसी भी हॉलीवुड प्रोजेक्ट के बारे में नहीं जानते हैं। फिलहाल आरआरआर पूरे विश्व में धूम मचाए हुए है और इसके पहले अल्लू अर्जुन रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा भी करोड़ों दर्शकों का दिल जीता था। कमाल की बात ये है कि ये दोनों ही तेलुगू फिल्में हैं। इस कार्यक्रम में महेश बाबू ‘पुष्पा’ वे डार्क ब्लू कलर के डेनिम और मैचिंग स्नीकर्स के साथ पेल ग्रे कलर की शर्ट में दिखे। ये बात आप सभी जानते हैं कि वे अपने डैशिंग स्टाइल और यंग दिखने के लिए भी काफी मशहूर है। 2 बच्चों के पिता बनने के बाद भी उन पर उम्र का जरा भी असर नहीं दिखता है और 46 की एज में भी वे काफी हैंडसम दिखते हैं। हालिया इवेंट में भी उनके लुक से हर कोई इंप्रेस हुआ और उनकी मुस्कुराहट हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रही। बात अगर महेश बाबू के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वे परशुराम पेटला की सरकारू वारी पाटा  में दिखाई देंगे, जो 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
 उन्होंने त्रिविक्रम श्रीनिवास और एसएस राजामौली के साथ फिल्मों को भी मंजूरी दी है। बता दें कि महेश बाबू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार हैं और वे किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अभिनेता के स्टारडम के चर्चे न सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी खूब हैं। वे जहां भी जाते हैं उनकी एक झलक देखने के लिए हजारों फैंस की भीड़ जमा हो जाती हैं। उनके कैरेक्टर की खास बात ये है कि वे जहां हैं वहीं खुद को खुश पाते हैं। 
 

Related Posts