YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

 नाटकीय घटनाक्रम के बीच कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा ने दिया त्यागपत्र

 नाटकीय घटनाक्रम के बीच कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा ने दिया त्यागपत्र

बेंगलुरु । कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री केएस ईश्वरप्पा, (जिनका नाम ठेकेदार आत्महत्या मामले में आया है) ने शुक्रवार की रात नाटकीय घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को अपना त्यागपत्र सौंप दिया, क्योंकि उनके सैकड़ों समर्थक सीएम आवास के सामने जमा हो गए और उन्हें इस्तीफा नहीं देने के लिए कहा। ईश्वरप्पा के समर्थकों ने भी उनके पक्ष में नारेबाजी की और उनके लिए न्याय की मांग की। उन्होंने कांग्रेस नेताओं सिद्धारमैया और डी।के। शिवकुमार के खिलाफ भी नारेबाजी की।
ईश्वरप्पा ने ठेकेदार और भाजपा नेता संतोष के पाटिल की आत्महत्या के मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों के सिलसिले में गुरुवार शाम को इस्तीफे की घोषणा की थी। उन्होंने कहा, "मैंने सीएम बोम्मई के नेतृत्व में अब तक आरडीपीआर मंत्री के रूप में काम किया है। मैंने शुक्रवार शाम को इस्तीफा देने का फैसला किया है। मैं अपनी पार्टी और पार्टी नेतृत्व को शर्मिंदा नहीं करना चाहता।"
ईश्वरप्पा ने कहा कि उन्होंने पहले अपना इस्तीफा देने का फैसला किया था, लेकिन उनके सहयोगियों ने उन्हें रोक दिया। उन्होंने कहा, "अगर मैंने कोई गलती की है, तो भगवान मुझे सजा दें। मुझे विश्वास है कि मैं ठेकेदार आत्महत्या मामले में आरोपों से मुक्त हो जाऊंगा।"
जहर खाकर आत्महत्या करने वाले पाटिल ने ईश्वरप्पा को अपनी मौत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार ठहराया और आरोप लगाया कि मंत्री ने अपने सहयोगियों के माध्यम से 4 करोड़ रुपये की परियोजना में 40 प्रतिशत कमीशन मांगा था। कांग्रेस ईश्वरप्पा के इस्तीफे और गिरफ्तारी के लिए दबाव बना रही है।
 

Related Posts