YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

मातोश्री छावनी में तब्दील, शिवसैनिकों ने नवनीत राणा का घर पर हमला बोला, कहा बाहर निकल कर दिखाएं -नवनीत राणा व उनके पति को नौ बजे शुरू करनी थी हनुमान चालिसा, लेकिन अब तक नहीं शुरू हो सकी 

मातोश्री छावनी में तब्दील, शिवसैनिकों ने नवनीत राणा का घर पर हमला बोला, कहा बाहर निकल कर दिखाएं -नवनीत राणा व उनके पति को नौ बजे शुरू करनी थी हनुमान चालिसा, लेकिन अब तक नहीं शुरू हो सकी 

मुंबई । निर्दलीय विधायक रव‍ि राणा और उनकी पत्‍नी सांसद नवनीत राणा ने शनिवार को मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की घोषणा की है। इसको लेकर दोनों लोगों को मुंबई पुलिस ने धारा 149 के तहत नोटिस भी दिया है। बावजूद इसके दंपत‍ि पाठ करने पर अड़े हैं। हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहीं नवनीत राणा ने कहा क‍ि सरकार होगी तुम्‍हारी, लेकिन लोगों ने ताकत हमें दी है। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि मैं पाठ करके रहूंगी। उन्होंने आरोप लगाया क‍ि पुलिस के सामने हमारे घर पर हमला किया गया। उन्होंने घोषणा की थी कि वह सुबह नौ बजे हनुमान चालिसा का पाठ शुरू करेंगी, लेकिन वह अब तक मातोश्री पहुंच नहीं पाई हैं।
उधर, मुंबई में नवनीत राणा के घर बाहर बड़ी संख्‍या में श‍िवसैनिक एकत्र हैं। श‍िवसैनिकों ने दावा किया है कि वे किसी भी स्थिति में नवनीत को मातोश्री नहीं जाने देंगे। नवनीत राणा और उनके पति शुक्रवार को मुंबई पहुंचे। मातोश्री के सामने हनुमान चालिसा पढ़ने की खबर के साथ वहां बड़ी संख्‍या में श‍िवसैनिकों के अलावा आसपास के लोग भी पहुंच चुके हैं। श‍िवसैनिकों ने चुनौती दी है क‍ि राणा दंपति मातोश्री पहुंचकर द‍िखाएं। मातोश्री की सुरक्षा व्‍यवस्‍था बेहद कड़ी कर दी गई है। क‍िसी भी तरह के टकराव को रोकने के लिए मालाबरा हिल्‍स में मुख्‍यमंत्री के आध‍िकारिक आवास के बाहर भी भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। नवतीन राणा अपने पति के साथ शुक्रवार को ही मुंबई पहुंच गईं थीं। बड़ी संख्‍या में श‍िवसैनिक सड़कों पर उतर आए हैं। उनका कहना है क‍ि वे किसी भी हाल में नवनीत को मातोश्री तक नहीं पहुंचने देंगे।
शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा हनुमान चालीसा का पाठ करना और रामनवमी मनाना आस्था का विषय है न कि दिखावे का। उन्होंने कहा राणा जैसे लोग भाजपा के लिए नौटंकी और स्टंट करने वाले पात्र हैं। लोग इस तरह के स्टंट को गंभीरता से नहीं लेते। उन्होंने राणा दंपति को बंटी और बबली करार दिया।
 

Related Posts