YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

तमिलनाडू में इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, मालिक बाल-बाल बचा 

तमिलनाडू में इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगी आग, मालिक बाल-बाल बचा 

चेन्नई । मोदी सरकार की सख्ती के बाद भी भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगने की घटनाएं कम नहीं हो रही हैं। कभी चार्ज करते समय इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की खबरें आ रही हैं, तब कई बार चलते-चलते आग लग जा रही है। ताजा मामला तमिलनाडु का है, जहां घटना में इलेक्ट्रिक स्कूटर का ऑनर बाल-बाल शिकार होने से बच पाया। 
खबर के अनुसार, यह घटना तमिलनाडु के कृष्णागिरी जिले का है। होसुर के रहने वाले सतीश कुमार के इलेक्ट्रिक स्कूटर ने शनिवार को अचानक आग पकड़ ली, जिससे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। खबर के अनुसार, सतीश ने अचानक महसूस किया कि सीट के नीचे आग लगी है। इसके बाद तुरंत वह स्कूटर से उतरकर दूर हो गए। सतीश और वहां से गुजर रहे लोगों ने आग को बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन असफल रहे। सतीश ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पिछले साल खरीदा था।
इलेक्ट्रिक स्कूटरों में एक के बाद एक आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं और अब यह बड़ा मुद्दा बन चुका है। हाल ही में एक ऐसी ही घटना में बाप-बेटी की मौत हो गई थी। वेल्लोर जिले के इस मामले में वे घर में इलेक्ट्रिक स्कूटर चार्ज कर रहे थे। इसी दौरान विस्फोट हो गया और धुएं से घुटकर दोनों की मौत हो गई।तिरुचिरापल्ली जिले के मनप्पराई में भी एक इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगी थी।
तेलंगाना में एक व्यक्ति की उस समय मौत हो गई थी, जब वह घर में बैटरी चार्ज कर रहा था और उसी दौरान विस्फोट हो गया था। हाल ही में वायरल वीडियो सामने आया था जिसमें एक परेशान ग्राहक ने ओला के स्कूटर को गदहे से खींचकर पूरे शहर में परेड निकाला था। इसी तरह कुछ दूर चलने के बाद बंद हो जाने से परेशान एक ग्राहक ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर पर पेट्रोल छिड़क उसे आग के हवाले कर दिया था। 
 

Related Posts