YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

 हैदराबाद ऑनर किलिंग आपराधिक घटना, हम हत्यारे के साथ नहीं : ओवैसी 

 हैदराबाद ऑनर किलिंग आपराधिक घटना, हम हत्यारे के साथ नहीं : ओवैसी 

हैदराबाद । तेलंगाना के राजधानी हैदराबाद के सरूरनगर में शुक्रवार को हुई ऑनर किलिंग ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। वहीं ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए इसे संविधान और इस्लाम के अनुसार आपराधिक कृत्य करार दिया। हैदराबाद, में असदुद्दीन ओवैसी ने कहा हम सरूरनगर में हुई घटना की निंदा करते हैं। महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया। 
ओवैसी ने कहा इस स्थिति में महिला के भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है। यह एक आपराधिक कृत्य है। संविधान और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध। उन्होंने कहा इस घटना को कल से एक और रंग दिया जा रहा है। क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है। हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं। इसके अलावा जहांगीरपुरी और खरगोन में सांप्रदायिक हिंसा की घटनाओं के बारे में बात करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा मैं कहना चाहता हूं कि मस्जिद पर हाई रेजोल्यूशन सीसीटीवी लगाया जाना चाहिए और जब भी कोई जुलूस निकलता है, तो होना चाहिए और फेसबुक पर लाइव टेलीकास्ट भी हो ताकि दुनिया को पता चले कि कौन पत्थर फेंक रहा है। 
बता दें कि 25 वर्षीय नागराजू की बुधवार को एक व्यस्त चौराहे पर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। आरोपियों में अशरीन का भाई भी शामिल है, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बुधवार रात नागराजू और अशरीन अपनी बहन के घर से ब्रुंडवन कॉलोनी स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी उन पर हमला किया गया। हैदराबाद पुलिस ने मामले में दो मुख्य आरोपियों मुबीन अहमद सैयद और एक अन्य रिश्तेदार एम मसूद अहमद को गिरफ्तार किया है।
 

Related Posts