YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

2500 करोड़ में कर्नाटक का सीएम बनाने की की गई थी पेशकश : यतनाल  

2500 करोड़ में कर्नाटक का सीएम बनाने की की गई थी पेशकश : यतनाल  

बेलगावी । कर्नाटक के भाजपा विधायक बसनगौड़ा पाटिल यतनाल ने दावा किया है कि कुछ लोगों ने उनसे संपर्क कर 2,500 करोड़ रुपये में राज्य के मुख्यमंत्री पद की पेशकश की है। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन कहा कि धोखाधड़ी करने वाली कुछ कंपनियां ऐसा करती हैं। उन्होंने कहा राजनीति में एक बात जान लीजिये, झांसे में मत आइए। राजनीति में कई चोर मिलेंगे जो टिकट दिलाने, दिल्ली ले जाने, सोनिया गांधी, जेपी नड्डा से मिलवाने की बात कहते हैं। 
उन्होंने मेरे जैसे लोगों के साथ ऐसा किया है। कुछ लोगों ने दिल्ली से मेरे पास आकर कहा कि वे मुझे मुख्यमंत्री बनवाएंगे और मुझे केवल 2500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करनी है। भाजपा विधायक ने एक कार्यक्रम में कहा कि उन्होंने उनके पास आए लोगों से पूछा कि क्या वे जानते हैं कि 2,500 करोड़ रुपए कितने होते हैं और क्या  इन्हें एक कमरे या गोदाम में रखा जा सकता है। 
विधायक ने कहा कि धोखाधड़ी करने वाली ऐसी कुछ कंपनियां हैं जो टिकट दिलवाने का दावा करती हैं। विजयपुरा शहर के विधायक ने कहा लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली के साथ अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में काम करने वाला व्यक्ति होने के नाते मुझसे कहा गया कि मुझे मुख्यमंत्री बनाया जाएगा जिसके लिए मुझे 2,500 करोड़ रुपये की व्यवस्था करनी है। उन्होंने मुझसे कहा कि वे मुझे नड्डा और अमित शाह के घर ले जाएंगे।
उन्होंने कहा मैं किसी से कह रहा था कि विधानसभा चुनाव आ रहा है और ऐसे लोग आते रहेंगे। यतनाल के दावों पर प्रतिक्रिया करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए और इस पर राष्ट्रीय स्तर पर बहस होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर जांच होनी चाहिए।
 

Related Posts