YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल वेस्ट

 ठाकरे बंधु , अपनी राजनीति महाराष्ट्र में कीजिए -शिवसेना और एमएनएस की जंग के बीच अयोध्या के संत बोले 

 ठाकरे बंधु , अपनी राजनीति महाराष्ट्र में कीजिए -शिवसेना और एमएनएस की जंग के बीच अयोध्या के संत बोले 

अयोध्या । शिवसेना और एमएनएस की जंग के बीच अयोध्या के संत समाज ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि ठाकरे परिवार की यह विवाद नहीं है यह शुद्ध रूप से राजनैतिक विरासत का विवाद है। इतना ही नहीं महंत राजू दास ने ठाकरे परिवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं हिंदूवादी मैं हूं तो वहीं दूसरा भी अपने आप को हिंदुत्व से कम नहीं आकता अयोध्या में एक ने पोस्टर लगाया और लिखा आ रहे हैं। 
भगवाधारी तो दूसरे ने भी पोस्टर लगाया नकली और असली से सावधान। ठाकरे परिवार पर आरोप लगाते हुए राजू दास ने कहा कि हिंदुत्व से राजनीति मत करो आपको राजनीति करना है तो आप महाराष्ट्र में राजनीति करो। महंत राजू दास यहीं नहीं रुके आगे उन्होंने कहा कि जिस तरह बाला साहब ठाकरे से साथ हिंदुत्व जुड़ा था, उस तरह आप दोनों के साथ नहीं जुड़ेगा। बाला साहब ठाकरे के साथ आज भी हिंदुत्व जुड़ा है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर आरोप लगाते हुए हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने कहा कि आपने हिंदुत्व को सोनिया एंटीनो माइनों के हाथों में नीलाम कर दिया। पोस्टर लगाने और हटाने के मामले में बोलते हुए राजू दास ने कहा कि दोनों नेताओं ने अयोध्या में अपना अस्तित्व बनाने के लिए ऐसा कार्य किया है ताकि उनका वोट प्रतिशत बढ़े। 
वहीं गोंडा के कैसरगंज सीट से बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने ऐलान किया है कि उत्तर भारतीयों को अपमानित करने वाले राज ठाकरे को अयोध्या की सीमा में घुसने नहीं दूंगा। मालूम हो कि शिवसेना और एमएनएस के बीच हिंदुत्व के मुद्दे को लेकर जबरदस्त जंग छिड़ी हुई है। मनसे सुप्रीमो राज ठाकरे 5 जून को अपने परिवार के साथ अयोध्या आ रहे हैं। वैसे कहने को तो वह परिवार संग रामजन्मभूमि में रामलला और हनुमानगढ़ी में दर्शन-पूजन करने आ रहे हैं लेकिन बात इतनी भर नहीं है। राज ठाकरे अयोध्या आकर जो संदेश देने वाले हैं, उसका सीधा असर महाराष्ट्र में दिखायी देने वाला है।
 महाराष्ट्र समेत उत्तर प्रदेश में हर जगहो पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के संस्थापक राज ठाकरे का बैनर पोस्टर लग रहा है उस बैनर पोस्टर पर विवाद अब बढ़ता जा रहा है। राज ठाकरे के बैनर में लिखा है “राजतिलक की करो तैयारी आ रहे हैं भगवाधारी”। वहीं इस पोस्टर पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने भी भगवान राम की नगरी अयोध्या में होल्डिंग लगाया जिस पर साफ लिखा था “असली आ रहा है नकली से सावधान”।
 

Related Posts