YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

पल्सर एनएस 160 के अपडेट मॉडल होंगे लॉन्च  - नई बाइक को टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पॉट  

पल्सर एनएस 160 के अपडेट मॉडल होंगे लॉन्च  - नई बाइक को टेस्टिंग के दौरान किया गया स्पॉट  

नई दिल्ली । स्वदेशी कंपनी बजाज जल्द ही अपनी पॉपुलर बाइक पल्सर एनएस 160 के अपडेट मॉडल को लॉन्च करेगी। इस नई बाइक को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया है। देखी गई पल्सर के कुछ स्पाई शॉट्स इंटरनेट पर सामने आए हैं और दावा किया गया है कि यह मॉडल नेक्स्ट-जेनरेशन पल्सर एनएस160 है। नई पल्सर डिजाइन के मामले में मौजूदा मॉडल से काफी अलग हो सकती है।
 इसमें एक सबसे बड़ा अंतर अंडरबेली एग्जॉस्ट में होगा, जिसे स्पॉट की गई बाइक में देखा गया है। नई बाइक में में किक-स्टार्टर भी मिल सकता है, जो इस सीरीज की बाइक में देखनो को नहीं मिलता है। इसके अलावा इसमें पतले टायर के साथ छोटे डिस्क ब्रेक दिए हैं। बजाज 160सीसी के इंजन की ट्यूनिंग में भी बदलाव कर सकती है, जिससे इसका परफॉर्मेंस बढ़ाया जा सके।इसमें 1603 सीसी, ऑयल कूलड, 4-स्ट्रोक, एसओएचसी, 4-वाल्व डीटीएस-आई, बीएस6 इंजन दिया गया है, जो 9000 आरपीएम पर 17,2 पीएस की मैक्सिमम पावर और 7250 आरपीएम पर 14,6 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इसका इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है। इस बाइक में बर्न्ट रेड और प्लाज्मा ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। 
इसके अलावा इनमें व्हाइट ऑयल व्हील्स दिए है, जो इन्हें लुक में काफी शानदार बनाते हैं। इन बाइक के फ्रंट और रियर फेंडर्स कार्बन फाइबर टैक्सचर्ड के हैं। मोटरसाइकिल का मुकाबला हीरो एक्सट्रीम 160आर, टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 4वी और सुजुकी गिक्सर से रहेगा।बजाज पल्सर एनएस160 के मौजूदा वेरिएंट की कीमत 1,22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और अपडेट बाइक इससे ज्यादा महंगी हो सकती है। हालांकि, हमें कीमतों में बढ़ोतरी का मार्जिन जानने के लिए इंतजार करना होगा। 
 

Related Posts