YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए: नवजोत सिंह सिद्धू

कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए: नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़ । पंजाब कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील जाखड़ के समर्थन में उतर आए हैं। सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए। दरअसल, जाखड़ ने शनिवार को कांग्रेस छोड़ने के अपने फैसले का ऐलान किया। इस मौके उन्होंने कहा कि गुड लक और गुडबाय कांग्रेस। जाखड़ ने यह निर्णय उस वक्त में लिया जब कांग्रेस तीन दिवसीय चिंतन शिविर कर रही है। 
सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस को सुनील जाखड़ को नहीं खोना चाहिए। जाखड़ पार्टी के लिए अहम संपत्ति हैं। किसी भी मतभेद को बातचीत के द्वारा सुलझाया जा सकता है। कांग्रेस से असंतुष्ट चल रहे जाखड़ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर लाइव आकर पार्टी छोड़ने का ऐलान किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए यह (मेरी विदाई) उपहार है। 
गौरतलब है कि जाखड़ 11 अप्रैल को उन्हें मिले कारण बताओ नोटिस को लेकर खासे नाराज बताए जा रहे थे, यहीं कारण उन्होंने कांग्रेस की अनुशासनात्मक समिति को नोटिस का जवाब भी नहीं दिया था। दरअसल, जाखड़ ने पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की आलोचना कर उन्हें पार्टी के लिए बोझ बताया था। उन्होंने कहा था कि चन्नी पंजाब में आम आदमी पार्टी से कांग्रेस की हार के बाद, पार्टी के लिए बोझ हैं। हालांकि जाखड़ ने अपने खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया था और उस तोड़-मरोड़कर पेश करने की बात कही थी।
 

Related Posts