YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल ईस्ट

बिहार में नितिन गडकरी के कार्यक्रम के पोस्टर में नीतिश की तस्वीर गायब 

बिहार में नितिन गडकरी के कार्यक्रम के पोस्टर में नीतिश की तस्वीर गायब 

पटना । केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने शनिवार को बिहार के भोजपुर में कोइलवार ब्रिज के 3-लेन (डाउनस्ट्रीम) का उद्घाटन किया। कार्यक्रम को लेकर दूर दूर तक पोस्टर लगाए गए थे। लेकिन हैरानी की बात ये रही कि न तो पोस्टर में नीतीश कुमार की तस्वीर दिखी और न ही उनका नाम। ये खबर खूब चर्चा में रही कि बिहार में आयोजित सरकारी कार्यक्रम में नीतीश कुमार को बुलाया ही नहीं गया है। 
कार्यक्रम के पोस्टर में कई नेताओं की तस्वीर नजर आई। लेकिन इससे नीतीश की तस्वीर गायब थी। पोस्टर में पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, केंद्रीय मंत्री और आरा से सांसद आरके सिंह भी हैं। वहीं बीजपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी व बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन के साथ प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल की तस्वीर भी चस्पा थी। लेकिन नीतीश का चेहरा गायब है। पूरे मामले पर जेडीयू की तरफ से कहा गया कि ये बीजेपी का कार्यक्रम है। 
लेकिन ये कोई पहला मौका नहीं है, जब किसी बात को लेकर दोनों दल आमने-सामने आए हैं। इससे पहले भी दोनों दल एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे हैं। सबसे दिलचस्प बात ये है कि आरजेडी विधायक किरण देवी और आरजेडी के नेता भाई विरेंद्र को कार्यक्रम में बुलाया गया। हालांकि कुछ रिपोर्ट में दावा किया कि मुख्‍यमंत्री नीतीश की पत्नी की शनिवार को ही पुण्यतिथि है। जिसकी वजह से वह नालंदा के कल्याण बिगहा गए हैं। 
 

Related Posts