YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

लॉन्चिंग से पहले वेन्यू फेसलिफ्ट फोटो हुई लीक -बेहद शानदार दिख रहा लुक

लॉन्चिंग से पहले वेन्यू फेसलिफ्ट फोटो हुई लीक -बेहद शानदार दिख रहा लुक

नई दिल्ली । कोरियाई कार निर्माता हुंडई जून में नई सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू से पर्दा उठा सकती है। ऑफिशियल लॉन्चिंग से पहले वेन्यू फेसलिफ्ट फोटो लीक हुई हैं। इनसे पता चलता है कि वेन्यू में कई तरह अपडेट मिलने जा रहा हैं। ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों के मुताबिक, वेन्यू फेसलिफ्ट काफी अपडेटेड एक्सटीरियर डिजाइन के साथ आएगी। डिज़ाइन में बदलाव क्रेटा और टक्सन के फेसलिफ्ट के साथ तालमेल बिठाते हैं, क्योंकि यह अब हुंडई की पैरामीट्रिक डिज़ाइन लैंग्वेज का पालन करते हैं। 
लीक हुई इमेज से पता चलता है कि 2022 हुंडई वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी को एक समान दिखने वाली ग्रिल के साथ एक नया फ्रंट फेस, नए एलईडी डीआरएलएस और फॉग लैंप्स मिलेंगे, जिसका इस्तेमाल आने वाली हुंडई क्रेटा 2022 फेसलिफ्ट में भी देखा जा सकता है। न्यू एसयूवी का प्रोफाइल काफी हद तक एक जैसा ही है। इसमें 16 इंच के अलॉय व्हील्स मिलेंगे। पीछे की तरफ, एसयूवी को स्किड प्लेट्स और स्लीक एलईडी टेललाइट्स के साथ एक नया डिज़ाइन किया गया रियर बम्पर मिलेगा। वेन्यू फेसलिफ्ट को भी डुअल-टोन एक्सटीरियर के साथ पेश किए जाने की संभावना है।नई वेन्यू फेसलिफ्ट को दो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ एन नया 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड यूनिट शामिल हो सकता है. एक और 1.0-लीटर टर्बो जीडीआई यूनिट हो सकती है, जो 118 बीएचपी की पावर और 172 एनएम का टार्क जनरेट कर सकता है। 
यह 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड डीसीटी ट्रांसमिशन के साथ आने की संभावना है। वेन्यू फेसलिफ्ट एसयूवी के केबिन में शायद ज्यादा बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे, लेकिन इसमें वेंटीलेडेट फ्रंट सीट, 360 डिग्री कैमरा, पिछले मॉडल की तुलना में बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, फ्रंट पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है। केबिन की अपहोल्स्ट्री और कलर थीम में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है।
 

Related Posts