YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

पैगंबर मोहम्मद विवाद से दुखी कोटा से महिला पार्षद तबस्सुम मिर्जा बीजेपी से इस्तीफा दिया 

पैगंबर मोहम्मद विवाद से दुखी कोटा से महिला पार्षद तबस्सुम मिर्जा बीजेपी से इस्तीफा दिया 

कोटा । नूपुर शर्मा द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर दिए बयान को लेकर विवाद थम नहीं रहा है। राजस्थान में बीजेपी की एक महिला पार्षद ने नूपुर शर्मा की टिप्पणी के विरोध में पार्टी से इस्तीफा दे दिया। तबस्सुम मिर्जा बीजेपी से कोटा में वार्ड 14 की पार्षद हैं। उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और जिला अध्यक्ष कृष्ण कुमार सोनी को अपनी इस्तीफा भेजा है। इसमें उन्होंने इस्तीफे का कारण भी बताया है।  
तबस्सुम 10 साल पहले बीजेपी में शामिल हुई थीं। जिला अध्यक्ष को लिखे पत्र में मिर्जा ने कहा, वे पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं। उन्होंने लिखा, मौजूदा हालातों में पार्टी में काम करना संभव नहीं है। वहीं, पूनिया को लिखे पत्र में मिर्जा ने बीजेपी की सदस्य होने पर दुख जताकर कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने में विफल रही, जो नबी की आलोचना कर रहे हैं। 
उन्होंने कहा, अगर वे बीजेपी की सदस्य रहती हैं, पैगंबर के खिलाफ होने के बावजूद मैं पार्टी का समर्थन करूं तब मुझसे बड़ा अपराधी कोई नहीं होगा। इसके बाद मैं अब इस पार्टी के साथ रहकर काम नहीं कर सकती। 
दरअसल, बीजेपी से निलंबित नूपुर शर्मा ने टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद को लेकर विवादित बयान दिया था! इसके बाद से विवाद जारी है। यहां तक कि कुवैत, कतर, सऊदी अरब, ओमान, यूएई, जॉर्डन, अफगानिस्तान, पाकिस्तान, बहरीन, ईरान समेत कई मुस्लिम देशों ने बयान जारी कर इसे लेकर निंदा की थी। इसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया था। 
 

Related Posts