YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल साउथ

रेणुका चौधरी के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने पर केस दर्ज 

रेणुका चौधरी के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन के दौरान पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने पर केस दर्ज 

हैदराबाद ।  कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रेणुका चौधरी के खिलाफ हैदराबाद में प्रदर्शन के दौरान, एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ने पर केस दर्ज किया गया है। रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत केस दर्ज किया गया है जो एक लोकसेवक को उसके कर्तव्‍य निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल प्रयोग से संबंधित है। इस मामले में अपने बचाव में रेणुका ने कहा कि उन्‍होंने पुलिसकर्मी का कॉलर इसलिए पकड़ा था क्‍यों‍कि उनके पैर में समस्‍या है और उनका संतुलन बिगड़ गया था। रेणुका ने कहा, "वे मुझे धक्‍का दे रहे थे। मेरे पैर  में समस्‍या है और मैं अपना संतुलन खोती जा रही थी, ऐसे में मैं उस पुलिसकर्मी पर इस तरह से गिर गई। मैं उससे माफी मांगूगी लेकिन मैं यह भी उम्‍मीद करती हूं कि पुलिस भी दुर्व्‍यवहार के लिए मुझसे माफी मांगे। आखिरकार वहां इतने सारे पुलिस जवान हमारे आसपास क्‍यों थे?" 
ज्ञात रहे कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी को तेलंगाना में पार्टी के प्रदर्शन के दौरान एक पुलिसकर्मी की कॉलर पकड़े देखा जा सकता है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी  के साथ प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ के विरोधस्‍वरूप यह प्रदर्शन किया गया। करीब 43 सेकंड के इस वीडियो में रेणुका चौधरी, पुलिसकर्मी से बहस करती हुई भी नजर आ रही हैं। इसके बाद महिला पुलिसकर्मी उन्‍हें खींचते हुए पुलिस वेन की ओर ले गईं।
ईडी की राहुल गांधी से पूछताछ के विरोध में कांग्रेस पार्टी की ओर से यह प्रदर्शन "चलो राजभवन" के आह्वान के तहत किया गया था।
 

Related Posts