YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

प्रत्याशी द्वारा आज सघन डोर-टू-डोर कैम्पेन और 8 नुक्कड़ सभाओं में 15 वरिष्ठ नेताओं के सम्बोधन से आज राजेन्द्र नगर में भाजपा के प्रचार में आया अभूतपूर्व उत्साह

प्रत्याशी द्वारा आज सघन डोर-टू-डोर कैम्पेन और 8 नुक्कड़ सभाओं में 15 वरिष्ठ नेताओं के सम्बोधन से आज राजेन्द्र नगर में भाजपा के प्रचार में आया अभूतपूर्व उत्साह

नई दिल्ली । राजेन्द्र नगर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेश भाटिया के चुनाव प्रचार में आज अभूतपूर्व उत्साह एवं तेज़ी देखी गई। जहाँ प्रत्याशी श्री भाटिया ने सघन डोर-टू-डोर कैम्पेन किया तो प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के साथ पार्टी के 15 वरिष्ठ नेताओं ने आज विधानसभा क्षेत्र के कोने कोने में आयोजित 8 नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित कर भाजपा प्रत्याशी के लिये वोट मांगे।
केन्द्रीय मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी के साथ राजेश भाटिया ने आज प्रातः सत्या पार्क में फिर गैस गोदाम कॉलोनी में तो शाम को ई एवं डी ब्लाक इंद्रपुरी में घर-घर जा कर सघन प्रचार किया। श्री भाटिया ने मतदाताओं को आश्वस्त किया की विधायक बनने के छह माह में मैं क्षेत्र की सीवर सफाई तो सुनिश्चित करूंगा ही साथ ही पेयजल भी व्यवस्थित तरीके से घर घर पहुंचे अघिकारियों के साथ इसका वाटर प्लान बनाऊंगा।
भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में आज समाज के विभिन्न वर्गों के 15 नेताओं के द्वारा 8 नुक्कड़ सभाओं के साथ अभूतपूर्व उत्साह देखने को मिला।
इन नुक्कड सभाओं को प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता, राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम, केन्द्रीय मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी, गांधी स्मृति उपाध्यक्ष विजय गोयल, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, सांसद गौतम गम्भीर, महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती वानथि श्रीनिवासन, प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल एवं हर्ष मल्होत्रा, विधायक विजेन्द्र गुप्ता, ओम प्रकाश शर्मा, अजय महावर, अभय वर्मा, जितेन्द्र महाजन, अनिल बाजपेयी ने सम्बोधित किया।
श्री गुप्ता ने कहा कि जैसे जैसे यह चुनाव प्रचार आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे आम आदमी पार्टी अपने प्रचार प्रसार से प्रत्याशी को गौण करती जा रही है क्योंकि पार्टी को एहसास हो रहा हैं राजेन्द्र नगर की जनता करावल नगर के हारे हुऐ प्रत्याशी को स्वीकार करने को तैयार नही है। लोग स्थानीय नेता और भाजपा प्रत्याशी श्री राजेश भाटिया को सफल बनायेंगे।
श्री गौतम ने कहा कि मैं लगातार क्षेत्र में बसे प्रवासी मजदूरों के सम्पर्क में हूँ और यह मजदूर कोरोना काल में केजरीवाल सरकार द्वारा उनकी उपेक्षा को भूले नही हैं। 23 जून के चुनाव में मजदूरों की उपेक्षा का परिणाम हार के रूप में आम आदमी पार्टी के सामने आयेगा।
श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि क्षेत्र में महिलाओं एवं बड़ी संख्या में बसे 1947 के विस्थापितों में भाजपा प्रत्याशी के प्रति उत्साह है और चुनाव में इन दोनों वर्गों का एक तरफा समर्थन श्री राजेश भाटिया को मिलेगा।
श्रीमती वानथि श्रीनिवासन ने कहा कि समाज के सभी वर्गों के लोग खास कर क्षेत्र के दक्षिण भारतीय समाज के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यक्रमों से प्रभावित एवं लाभांवित हैं और आगामी चुनाव में भाजपा को समर्थन देंगे।
श्री गोयल ने कहा कि राजेश भाटिया एक समर्पित जनसेवक हैं और इस चुनाव में स्थानीय लोग उनके पार्षद काल के विकास कार्यों को ध्यान मे रख उनको चुनेंगे।
श्री बिधूड़ी ने कहा की लोगों में राजेन्द्र नगर के निवर्तमान विधायक राघव चड्डा के प्रति भारी रोष है जिसका परिणाम है की मुख्यमंत्री ने तीन दिन लगातार राजेन्द्र नगर में प्रचार की घोषणा की है पर अब जनता बहकावे में नहीं आयेगी एवं भाजपा को विजय बनायेगी।
 

Related Posts