YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देने के आरोप में सिद्धू मूसेवाला का एक नाबालिग फैन गिरफ्तार 

 लॉरेंस बिश्नोई को धमकी देने के आरोप में सिद्धू मूसेवाला का एक नाबालिग फैन गिरफ्तार 

नई दिल्ली । खुद को सिद्दू मूसेवाला का बहुत बड़ा ‘फैन’ बताने वाले एक नाबालिग लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया गिरफ्त में आए नाबालिग ने सोशल मीडिया के जरिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को धमकी दी थी। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह सिंगर सिद्धू मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन है और उनकी हत्या से वह बेहद दुखी था और वह लॉरेंस से बदलना लेना चाहता है। 
पुलिस के मुताबिक, मूसेवाला की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर कई फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं, जिसके जरिए कुछ वीआईपी और आम लोगों को खुली धमकी दी जा रही है। मशहूर पंजाबी सिंगर मनकीरत औलख को भी सोशल मीडिया पर धमकी दी गई थी। पुलिस के मुताबिक, ‘गैंगवार_302’ नाम के एक अकाउंट से मनकीरत को धमकी दी गई थी। इस अकाउंट पर सिंगर की तस्वीर पर क्रास का निशान भी बनाया गया था। पुलिस उपायुक्त (आईएफएसओ) केपीएस मल्होत्रा ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस को पता लगा कि धमकी देने वाला एक नाबालिग लड़का है। पुलिस ने उसके पास से उस मोबाइल फोन को भी बरामद किया है, जिससे उसने सोशल मीडिया पर धमकी दी थी।
पूछताछ में पकड़े गए नाबालिग ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर मशहूर होना चाहता था। वह चाहता था कि अधिक से अधिक लोग उसके अकाउंट को फॉलो करें। पुलिस ने यह भी बताया कि नाबालिग ने एक यूट्यूब चैनल भी बनाया था। वह इस चैनल पर यात्रा संबंधित वीडियो पोस्ट करना चाहता था, जैसे-फ्लाइट की टिकट कैसे बुक करें, होटल कैसे बुक करें आदि। नाबलिग ने पुलिस को यह भी बताया कि वह मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन है। उसकी हत्या के बाद से बहुत दुख पहुंचा था। 
लिहाजा, उसने बदला लेने के लिए इंस्टाग्राम पर ‘गैंगवार_302’ नाम से अकाउंट बनाया और इस पर कई पोस्ट किए। पोस्ट को देख कई लोगों ने इस अकाउंट को फॉलो करना भी शुरू कर दिया। इसके बाद नाबालिग ने अपने अकाउंट पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, मनकीरत औलख और दूसरे पंजाबी गायकों की तस्वीरों के साथ धमकी भरे पोस्ट किए थे।
 

Related Posts