YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

काम के बदले  शिव्या  से की संबंध बनाने की डिमांड  -कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

काम के बदले  शिव्या  से की संबंध बनाने की डिमांड  -कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा 

मुंबई । कास्टिंग काउच को लेकर टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने  बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। कास्टिंग काउच का दर्द बताते हुए शिव्या ने कहा कि जब वह 8 महीने तक उन्हें कोई काम नहीं मिला तो उसी दरमियान में काम के बदले उनसे संबंध बनाने की डिमांड की गई थी। इस बात के लिए एक्ट्रेस ने प्रोड्यूसर को खूब खरी-खोटी सुनाई और वहां से तुरंत घर आ गई थीं। 
अब एक्ट्रेस के खुलासे से फैंस काफी हैरान हैं। कास्टिंग काउच का पूरा सच बताते हुए शिव्या पठानिया ने  बताया कि जब उनका पहला टीवी सीरियल ‘हमसफर्स‘ बंद हुआ, तब 8 महीने तक उनके पास कोई काम नहीं था। उसी दौर में काम के बदले उनसे संबंध बनाने की डिमांड हुई। शिव्या ने बताया कि वह सांताक्रूज (मुंबई) ऑडीशन के लिए गईं जोकि काफी छोटा था।
 हालांकि वह फिरभी वहां गईं। शिव्या पठानिया ने आगे बताया कि जब वह वहां पहुंची तो देखा एक कमरे में वह शख्स (शायद प्रोड्यूसर) बैठा था। अगर तुम्हें उस विज्ञापन में एक बड़े सेलिब्रिटी के संग काम करना है तो मेरे संग कॉम्प्रोमाइज करना होगा।’ शिव्या ने बताया कि उसके कमरे में लैपटॉप पर भजन चल रहा था, जिसके बाद शिव्या ने उससे कहा कि आपको शर्म नहीं आ रही है। आप भजन सुन रहे हो और आप क्या बोल रहे हो? इसके बाद वह वहां से चली आईं।शिव्या ने आगे कहा कि उन्होंने इस घटना को अपने सारे दोस्तों को बताया ताकि वो उसके चंगुल में ना फंस सकें। हालांकि उन्हें ये बाद में पता चला कि वह शख्स कोई प्रोड्यूसर नहीं था, वह कोई फेक था तो वह काफी हैरान हो गई थी। 
उन्होंने बताया कि उस आदमी का कोई न तो प्रोडक्शन हाउस और न कुछ और चीज ही थी शिव्या का मानना है कि मुश्किल वक्त सबके सामने आता है लेकिन एक बात सच है- इंडस्ट्री में कड़ी मेहनत से ही ज्यादा काम पाया जा सकता है।बता दें कि शिव्या पठानिया ‘बाल शिव’ से पहले ‘एक रिश्ता साझेदारी का’, ‘महादेव’ और ‘राधा कृष्ण’ और ‘राम सिया के लव कुश’ जैसे शो के लिए जाती हैं।उन्होंने ज्यादार धार्मिक सीरियल में काम किया है। 
 

Related Posts