YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

इकॉनमी

 सैमसंग का किफायती 5जी स्मार्टफोन जल्द होगा लांच -कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है कंनली

 सैमसंग का किफायती 5जी स्मार्टफोन जल्द होगा लांच -कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है कंनली

नई दिल्ली । सैमसंग कंपनी जल्द ही कई बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है। सैमसंग कंपनी फिलहाल गैलेक्सी ए04ई और  गैलेक्सी एम04 स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस बीच  गैलेक्सी ए14 5जी को लेकर ताजा रिपोर्ट सामने आई है। 
सर्टिफिकेशन से संकेत मिलता है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन बहुत जल्द बाजार में लॉन्च कर सकती है।माना जा रहा है कि यह सैमसंग का सबसे किफायती 5जी स्मार्टफोन होगा। कंपनी इस फोन में अमोलेड के बजाय बड़ा एलसीडी डिस्प्ले ऑफर कर सकती है। बता दें कि इस महीने की शुरुआत में भी स्मार्टफोन के रेंडर सामने आए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी ए14 5जी स्मार्टफोन को वाई-फाई अलायंस वेबसाइट पर मॉडल नंबर  एसएम-ए146पी के साथ लिस्ट किया गया है। फिलहाल स्मार्टफोन के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। 
लिस्टिंग के मुताबिक नए फोन में 2.4 गीगाहर्ट्ज और 5 गीगाहर्ट्ज वाई-फाई को सपोर्ट मिल सकता है। फोन एंड्रॉयड 13-बेस्ड वन यूआई 5.0 स्किन ओएस पर चलेगा।इस महीने की शुरुआत में इस स्मार्टफोन के रेंडर सामने आए थे। रेंडर इमेज के मुताबिक, गैलेक्सी ए14 में वॉटरड्रॉप नॉच मिलेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन ने दाएं कोने पर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन होंगे। वहीं लेफ्ट कॉर्नर पर कोई बटन नहीं मिलेगा। फोन में यूएसबी-सी पोर्ट और 3.5 मिमी हेडफोन जैक के साथ स्पीकर ग्रिल होगा।
 

Related Posts