YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

रीजनल नार्थ

 दिल्ली बीजेपी ने नगर निगम चुनाव के लिए 232 प्रत्याशियों की सूची जारी की

 दिल्ली बीजेपी ने नगर निगम चुनाव के लिए 232 प्रत्याशियों की सूची जारी की

नई दिल्‍ली ।  दिल्ली बीजेपी ने नगर निगम चुनाव के लिए 232 प्रत्याशियों की सूची जारी की है, जिसमें 126 महिलाएं हैं। दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व की संस्तुति के साथ जारी इस सूची में समाज के सभी वर्गों को प्रतिनिधित्व दिया गया है और हम कह सकते हैं कि दिल्ली भाजपा ने समाज के सभी वर्गों से उत्कृष्ट प्रत्याशी छांटकर दिल्ली नगर निगम में जनता की सेवा के लिए समर्पित किये हैं।
पूर्वी दिल्ली के पूर्व महापौर और दिल्ली भाजपा के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि जिस तरह दिल्ली की जनता का पिछले 15 सालों से आशीर्वाद मिल रहा है, उससे हमें पूर्ण विश्वास है कि दिल्ली भाजपा चौथी बार भी निगम का चुनाव बड़े बहुमत से जीतते हुए लोगों की सेवा करेगी।
जारी सूची में पार्टी ने 9 पूर्व महापौरों, 52 पूर्व पार्षदों, 3 विधानसभा चुनाव लड़ चुके प्रत्याशियों के अलावा दो प्रदेश पदाधिकारियों, 4 जिला अध्यक्षों के साथ ही तीन डॉक्टरों को भी चुनाव मैदान में उतारा है। आदेश गुप्ता ने कहा कि हमने प्रत्याशी चुनते हुये उनके सेवा भाव के साथ ही विभिन्न रायशुमारी और सर्वे में उनकी लोकप्रियता पर भी ध्यान दिया है।
 

Related Posts