YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल बॉलीवुड

(रंगसंसार) आलिया ने उठाया 70 किलो वजन लोग हैरान

(रंगसंसार) आलिया ने उठाया 70 किलो वजन लोग हैरान

(रंगसंसार) आलिया ने उठाया 70 किलो वजन लोग हैरान
अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए अभिनेता ही नहीं अभिनेत्रियों भी खूब जिम में पसीना बहाती हैं। इसी तारतम्य में  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया के एक वीडियो को देख उनके दोस्त और प्रशंसक दंग रह गए, क्योंकि इसमें वह 70 किलो वजन उठाती नजर आ रही हैं। आलिया ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें वह वेट लिफ्टिंग और जम्पिंग करते नजर आ रही हैं। आलिया ने 50 किलो डेडलिफ्ट्स के 10 सेट पूरे किए और इसके साथ ही 50 बार दो-फुट बॉक्स जंप भी किया। आलिया अब 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर संग नजर आएंगी। इस फंतासी फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं। इसके अलावा आलिया अभी 'सड़क 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसके निर्देशक उनके पिता महेश भट्ट हैं।
जॉन के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं दिव्या
लंबे अर्से के बाद फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' से फिल्मों में वापसी कर रहीं अभिनेत्री-निर्देशक दिव्या खोसला कुमार ने बताया कि आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ काम करने के लिए वह उत्सुक हैं। मुंबई में मंगलवार को टी-सीरीज प्रमुख भूषण कुमार की पत्नी दिव्या ने टी-सीरीज के ऑफिस में मीडिया से कहा, "मैं जॉन और (निर्देशक) मिलाप जवेरी के प्रति वाकई शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने अपनी फिल्म में फीमेल लीड के तौर पर मुझे कास्ट करने का निश्चय किया। यह मेरे लिए एक काफी बड़ा मौका है। पहले मैंने निर्देशन किया है, लेकिन अभी पिछले कुछ समय से मैं एक्टिंग में वापस आने का सोच रही थी।" उन्होंने आगे कहा कि, "मैं जॉन की आभारी हूं, क्योंकि शादीशुदा अभिनेत्रियों के साथ काम करने के दौरान कुछ अभिनेताओं के दिमाग में कई तरह के रोकटोक रहते हैं, लेकिन जॉन का अपने सह-कलाकारों के प्रति दृष्टिकोण काफी खुला है। 'सत्यमेव जयते' और 'बाटला हाउस' जैसी अपनी हालिया फिल्मों में जॉन ने बेहतरीन काम किया है, इसलिए मुझे उनके साथ काम करने का इंतजार है।" 
राजीव खंडेलवाल ने खुद को बताया रैट रेस से बाहर
हाल ही में आई वेब सीरीज 'कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला' में नजर आए अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि वह अपने काम का चुनाव बड़े ध्यान से करते हैं, ताकि वह करियर के बाद अपनी जिंदगी अच्छे से बिता सकें। उन्होंने कहा कि, "मैं कभी भी रैट रेस का हिस्सा नहीं बनना चाहता था, क्योंकि मैं समझता हूं मेरी जिंदगी सिर्फ मेरे अभिनय के आस-पास नहीं घूमती, यह उससे कहीं अधिक है। बचपन से ही मेरे कई सपने रहे हैं, जैसे ट्रेवलिंग, एक्सप्लोरिंग, ड्राइविंग और अलग चीजें करने जैसा बहुत कुछ।" राजीव ने कहा, "यदि मैं अपने आप को सिर्फ अभिनय में पूरी तरह से समर्पित कर दूं, तो मेरा दृष्टिकोण संकीर्ण हो जाएगा।" बता दें कि राजीव ने अपने करियर की शुरुआत 1998 में 'बनफूल' धारावाहिक से की थी। इसके अलावा उन्होंने 'कहीं तो होगा', 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'डील या नो डील', 'जज्बात' और 'सच का सामना' जैसे शो और गेम शो में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई। फिल्म 'आमिर' में उनका काम काफी सराहा गया था।
सारा के लिए का‎र्तिक ने थामा छाता
आजकल कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की  चर्चा जोरों पर हैं। हालां‎कि दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ भी ऑफिशली नही कहा, लेकिन हमेशा दोनों साथ-साथ घूमते और एक-दूसरे का सपॉर्ट करते हैं। सारा और कार्तिक मुंबई में एक डांस रिहर्सल के कर रहे थे। इसके बाद सारा बाहर अपनी कार में बैठने आ रही थीं और बाहर बारिश हो रही थी। ऐसे में देखा गया ‎कि कार्तिक ने उनको भीगने से बचाने के लिए खुद ही छाता पकड़ लिया। वह सारा के ऊपर छाता लगाए चलने लगे और उन्हें सुरक्षित कार में बैठा दिया। वैसे सारा तो कबूल कर चुकी हैं कि कार्तिक उनके क्रश हैं। लेकिन अब देखना यह है ‎कि वें दोनो कब पब्लिकली अपने प्यार का इजहार करेंगे। वैसे वे दोनो अभी इम्तियाज अली की फिल्म में नजर आने वाले हैं। जिसका नाम फिलहाल "लव आजकल 2" रखा गया है और यह अगले साल वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।  


 

Related Posts