YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन रीजनल बॉलीवुड

(रंगसंसार) भारत में परफॉर्म को लेकर उत्साहित है डूआ लिपा

(रंगसंसार) भारत में परफॉर्म को लेकर उत्साहित है  डूआ लिपा

(रंगसंसार) भारत में परफॉर्म को लेकर उत्साहित है  डूआ लिपा
भारत में पहली बार होने जा रहे अपने कॉन्सर्ट को लेकर इंटरनेशनल पॉप स्टार डूआ लिपा काफी उत्साहित हैं। डूआ लिपा ने कहा, "भारत में परफॉर्म करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं स्टेज में वापस से गाने को भी तैयार हूं। मुझे लगता है यह काफी मस्ती भरी रात होने वाली है।" मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में 16 नवंबर को होने जा रहे वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल में शायद डूआ लिपा पॉप स्टार कैटी पेरी के साथ जुड़ सकती हैं। अब, सिंगर ने खुद हमे यह जानकारी दी कि वह भारत में अपने पहले कॉन्सर्ट के लिए यहां आ रही हैं।  इस म्यूजिक डे को लेकर जुलाई में एक टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें इस बात की पुष्टि की गई थी कि यह कार्यक्रम नवी मुबंई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होने जा रहा है। यह वहीं स्थान है, जहां पॉप सुपरस्टार जस्टिन बीबर भी परफॉर्म कर चुके हैं।  इस बार स्टेडियम डूआ लिपा और कैटी पेरी के ड्यूअल होस्ट का गवाह बनेगा। देखना रोचक होगा कि इस पॉप स्टार को मुंबई की माया नगरी में किस तरह से रिस्पांस मिलता है।
एमी ने इठलाते हुए बेबी बंप को दिखाया 
अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपने मातृत्व फोटोशूट में इठलाते हुए अपने बेबी बंप को दिखाया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी मातृत्व फोटोशूट का एक फोटो और एक वीडियो साझा किया। इस शूट के दौरान वे 33 हफ्तों की गर्भावस्था में थी और उन्होंने ब्लैक थाई-हाई स्लिट फिगर-हगिंग ड्रेस पहन रखी थी।  '2,0' की अभिनेत्री अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, जो उनके प्रेमी जार्ज पानाइओटू से है। उन्होंने अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत साल 2010 में तमिल फिल्म 'मद्रासपत्तिनम' से की थी और कई तेलुगू, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।यहां बता दें कि एमी ने बिहाइंड द सीन का भी एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे कैमरा को पोज देते हुए नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने अपने लुक को न्यूड मेकअप और ब्लैक हाई हील्ड से संपूर्ण किया।
फिल्म 'नसीब' में बाल कलाकार बने थे अनीस 
बालीवुड की फिल्म 'नसीब' में अनीस बज्मी ने बालकलाकार की भूमिका निभाई थी। आज बालीवुड के जानेमाने निर्देशक अनीस बज्मी ने एक पुरानी तस्वीर को साझा कर इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने साल 1981 में आई फिल्म 'नसीब' में एक बाल कलाकार के तौर पर काम किया है। मालूम हो कि अनीस फिलहाल 'पागलपंती' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी और कृति खरबंदा जैसे कलाकार हैं।'प्यार तो होना ही था', 'वेलकम', 'सिंह इज किंग', 'रेडी' और 'मुबारकां' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले अनीस ने ट्विटर पर 'नसीब' के सेट की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की जिसमें अभिनेता अमजद खान भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सालों से एक लेखक और एक निर्देशक दोनों के तौर पर इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ के साथ काम करने में मैं काफी सौभाग्यशाली रहा हूं। लेकिन क्या आपको पता है कि मैं एक बाल कलाकार भी था? फिल्म 'नसीब' से अमजद खान साहब के साथ ली गई एक बेहतरीन तस्वीर।" 

रोते हुए पोस्ट शेयर किया है राखी ने 
बालीवुड ड्रामा क्वीन राखी सावंत का विवादों से गहरा नाता रहा है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली राखी सावंत अपने हर पोस्ट से खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत के ताजा सोशल मीडिया पोस्ट ने उनकी शादी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। राखी लगातार दुखी और रोते हुए वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर रही है। वहीं रोती हुई राखी की वीडियो में गाना चल रहा है- सच है कि दिल तो दुखा, हमने मगर सोचा है। हमेशा बोल्ड और बिंदास रहने वाली राखी सावंत ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर कर रही है। राखी की वीडियो में मुकेश कुमार की आवाज में गाना चल रहा है- अभी तुमको मेरी जरूरत नहीं, बहुत चाहने वाले मिल जाएंगे। वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने राखी की इन वीडियो को देखकर कहा कि क्या उनके पति रितेश से तलाक हो गया है। या राखी के पति रितेश ने उन्हें छोड़ दिया है। बता दें कि 28 जुलाई को राखी सांवत ने मुंबई के होटल में गुपचुप शादी कर ली थी। पहले इस सीक्रेट वेडिंग को राखी ने ब्राइडल फोटोशूट बताया, लेकिन बाद में एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने का खुलासा कर सभी को चौंका दिया था। 


 

Related Posts