YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) आलिया ने करण से की कॉफी पर चर्चा

(रंगसंसार) आलिया ने  करण से की कॉफी पर चर्चा

(रंगसंसार) आलिया ने  करण से की कॉफी पर चर्चा
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्मकार करण जौहर के साथ अपनी आगामी फिल्म "तख्त" को लेकर गहरी चर्चा की, जिसका जिक्र अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर भी किया है। उसने अपने इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी डाली है, जिसमें वह लाल कॉफी मग पकड़े हुए दिखाई दी, जिस पर "तख्त" लिखा है, और करण उनके सामने फिल्म के बारे में चर्चा कर रहे हैं। यह करण की अगली फिल्म है और इसमें आलिया, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, करीना कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाहन्वी कपूर जैसे कलाकार हैं। फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो साल 2020 में बड़े पर्दे पर आएगी। बताया गया ‎कि आलिया जल्द ही "ब्रह्मास्त्र" में नजर आएंगी, जिसमें उनके कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन होंगे। इसके निर्देशक अयान मुखर्जी है।
टाइगर ने किया सबसे लंबा एक्शन सीन शूट 
फिल्म "वार" के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने खुलासा किया है कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने फिल्म में हाथापाई की सबसे लंबे सिंगल-शॉट एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है। इस बारे में उन्होंने कहा ‎‎कि "यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने एक शॉट में शूट किया है। पूरे एक्शन सीक्वेंस को एक शॉट में बिना किसी कट के शूट किया गया।" बताया गया ‎कि  इस खास दृश्य को एक्शन कोरियोग्राफर सी यॉन्ग ओह ने टाइगर के लिए डिजाइन किया था। उन्होंने आगे कहा, "दृश्य में जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उन्हें एक अलग ही क्रोध में देखा जाएगा।" उन्होंने कहा कि य‎दि अगर हाथापाई से जुड़े एक्शन की बात आती है तो देश में टाइगर से बेहतर कोई एक्शन अभिनेता नहीं हैं।
प्रियंका बोली  शोनाली हैं  "द स्काइ" की असली स्टार
भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी फिल्म "द स्काइ इज पिंक"  की निर्देशक शोनाली बोस की सराहना की है। उन्होंने  ने इंस्टाग्राम पर दिल को छू लेने वाला एक नोट भी लिखा है जिसमें उन्होंने शोनाली को फिल्म की असली स्टार बताते हुए उन्हें टैग किया है। टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर हुआ जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर यह नोट लिखा।  उन्होंने टीआईएफएफ की कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "खास लोगों के साथ एक खास शाम, इस लेबर ऑफ लव को साझा करते हुए जिसे जीवंत करने में हमें एक साल से अधिक का वक्त लगा। यह एक अविस्मरणीय अनुभव रहा है, अपनी कहानी के साथ हम पर यकीन करने और "द स्काइ इज पिंक" के वर्ल्ड प्रीमियर में हमारे साथ शामिल होने के लिए अदिति और निरेन आपका धन्यवाद।  उन्होंने आगे कहा ‎कि शोनाली बोस, आप इस फिल्म की असली स्टार हैं।" इसके बाद शोनाली ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "प्यारी प्रियंका आपको निर्देशित करना और आपके साथ काम करना बेहतरीन रहा और इस फिल्म में आप एक करिश्मा हैं। आपको प्यार और अभी से आपको मिस कर रही हूं।" 
सुशांत सिंह ने शेयर की अपने सपनों की लिस्ट
काय पो चे, एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी और हाल ही में ‎रिलीज हुई "छिछोरे" जैसी फिल्मों के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत हिंदी फिल्म जगत में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे, लेकिन वह अपनी जिंदगी में ओर भी कई काम करना चाहते हैं। इस बारे में उन्होंने  इंस्टाग्राम पर अपनी इन्हीं इच्छाओं के बारे में बात की। और इंस्टाग्राम पर भी उन्होंने अपने उन सपनों की एक सूची साझा की है जिन्हें वह अपनी जिंदगी में पूरा करने का ख्वाब देखते हैं जिनमें हवाई जहाज को उड़ाना सीखना, नेत्रहीनों को कम्प्यूटर कोडिंग सिखाना, छह हफ्तों में सिक्स पैक एब्स बनाना और इस तरह की कई चीजें शामिल हैं। 33 वर्षीय इस अभिनेता के कुछ ऐसे भी सपने हैं जो मैटेरियलिस्टिक या भौतिकवादी हैं। वह लग्जरी कार लैम्बोर्गिनी खरीदना चाहते हैं। उनकी योजना 1000 पौधों को लगाने की भी है। चूंकि खेल में उनकी रुचि है इसलिए वह एक लेफ्ट हैंडेड क्रिकेट मैच खेलने की चाह रखते हैं। दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग के पूर्व छात्र सुशांत अपने कॉलेज के दिनों को भी फिर से जीना चाहते हैं।


 

Related Posts