YUV News Logo
YuvNews
Open in the YuvNews app
OPEN

फ़्लैश न्यूज़

नेशन एंटरटेनमेंट रीजनल

(रंगसंसार) सफलता के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है श्रद्धा को

(रंगसंसार) सफलता के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है श्रद्धा को

(रंगसंसार) सफलता के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा है श्रद्धा को 
श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सक्सेसफुल के लिए  एक स्टार किड होने के बावजूद काफी संघर्ष झेलना पड़ा। यह संघर्ष मानसिक तौर पर था। क्या आप जानते हैं कि श्रद्धा पिछले कई सालों से एक डिसऑर्डर से पीड़ित हैं? एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि वह तो जानती भी नहीं थी कि ऐंग्जाइटी होती क्या है। उन्हें इसके बारे में 2013 में फिल्म 'आशिकी 2' के बाद पता चला। हर वक्त उन्हें शरीर में जगह-जगह पर दर्द महसूस होता था। किसी तरह के लक्षण नजर नहीं आते थे। तो उन्होंने इसके लिए ढेर सारे मेडिकल टेस्ट भी करवाए, लेकिन डॉक्टर की रिपोर्ट में कुछ भी गलत नहीं निकलता था। जबकि यह उनके लिए काफी अजीब था क्योंकि उन्हें दर्द होना बंद नहीं था और इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही थी। श्रद्धा कपूर आगे कहती हैं कि वह अभी भी ऐंग्जाइटी से पीड़ित हैं, लेकिन अब इससे डील करने का बेहतर तरीका तलाश लिया है। इस रोग के बावजूद आज उनके पास बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर हैं और हर निर्माता-निर्देशक उनके साथ काम करना चाहता है। इस मुकाम को हासिल करने के लिए श्रद्धा को बहुत मेहनत करनी पडी है, उसे कुछ भी आसानी से नहीं मिला। 
अच्छे खाने की शौकिन हैं पूजा गौर 
अभिनेत्री पूजा गौर ने कहा, "मैं खाने की बहुत बड़ी शौकीन हूं, लेकिन मैं एक अच्छी कुक नहीं हूं। लेकिन, 'मास्टर शेफ' ने इसे बदल दिया। इसने मेरे अंदर कुकिंग सीखने की चाह पैदा की। यू कहें कि 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया' बाकी सभी में मेरा सबसे पसंदीदा है और ऐसा इसके जजों की वजह से है।" पूजा ने आगे कहा, "मैट प्रेस्टन, जॉर्ज कैलोम्बारिस और गैरी मेहिगन ये तीनों बहुत ही अच्छे हैं और मेरे जैसे दर्शक को ये ऐसा महसूस कराते हैं कि जैसे मैं खुद शो का हिस्सा हूं। अब तक मैंने हर सीजन देखे हैं और मुझे ऐसा लगता है खाना, सामग्रियां और इसे बनाने के तरीके के बारे में मेरे ज्ञान में काफी सुधार आया है।" ग्यारह सफल सीजन के बाद इसके अगले सीजन में ये तीनों जज नहीं दिखेंगे। पूजा गौर रिएलिटी शो 'मास्टर शेफ ऑस्ट्रेलिया' को इसका श्रेय देना चाहती हैं जिसने उन्हें कुकिंग सीखने के लिए प्रेरित किया।
लीजा रे ने शेयर किया बगैर मेकअप सेल्‍फी 
हाल ही में ऐक्‍ट्रेस लीजा रे ने बिना मेकअप वाली सेल्‍फी अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो में उनकी उम्र के साथ बढ़ने वाली रेखाएं नजर आ रही हैं जिसे वह चेहरे पर मुस्कान के साथ दिखा रही हैं। अपना नैचरल लुक शेयर करने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। लीजा ने पिक्‍चर शेयर करते हुए लिखा, 'यह 47 की उम्र में मैं हूं, फ्री और अनफिल्‍टर्ड। 'हर कोई आपकी कीमत नहीं पहचानेगा लेकिन अपनी त्वचा और उससे जुड़ी कहानियों को, अपने अनुभवों को, अपने सार को जानिए और दुनिया आपकी चमक को वापस दर्शाएगी।' बॉलिवुड से जुड़े लीजा के कई दोस्‍तों ने भी उनकी तस्‍वीर की तारीफ की है। 
जाह्नवी कपूर वाइट आउटफिट से कन्‍फ्यूज हुए फैंस
जाह्नवी कपूर बॉलिवुड की सबसे पॉप्‍युलर स्‍टार किड्स में से एक हैं। फिल्‍म इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू करने से पहले ही वह अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर चर्चा में आ गई थीं। हाल ही में उन्‍हें जिम के बाहर स्‍पॉट किया गया। यहां से उनकी जो तस्‍वीरें सामने आई हैं, उसने हमेशा की तरह लोगों का ध्‍यान अपनी ओर खींचा। दरअसल, जिम के पास आमतौर पर मिनी शॉर्ट्स और टीज में दिखने वाली ऐक्‍ट्रेस इस बार लंबे वाइट गाउन में नजर आईं। बंधे बाल और फ्लोरल चप्‍पल उनके लुक को कम्‍प्‍लीट कर रहे थे। यह देख तमाम लोग कन्‍फ्यूज हो गए कि वह जिम के लिए आई थीं या योग क्‍लास के लिए पहुंची थीं। जाह्नवी  अब गुंजन सक्‍सेना की बायॉपिक में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्‍म का पहला पोस्‍टर ऑडियंस और क्रिटिक्‍स को इम्‍प्रेस कर चुका है। इसके अलावा वह करण जौहर की मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म 'तख्‍त' में भी दिखेंगी। इसमें उनके साथ रणवीर सिंह, करीना कपूर, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर जैसे स्‍टार्स भी नजर आएंगे। 

Related Posts